वरुण के कमेंट पर अर्जुन कपूर का पलटवार बोले, मैं वैसा नहीं हूं

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

वरुण के कमेंट पर अर्जुन कपूर का पलटवार बोले, मैं वैसा नहीं हूं

Image


Arjun Kapoor's retort on Varun's comment said, I am not like that

डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों ग्लासगो में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए  हैं। वैसे तो वह अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। वहीं हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन-7’ में वरुण धवन ने सबके सामने मजाकिया लहजे में अर्जुन के कैरेक्टर पर भी कई सवाल खड़े किए हैं। जिसके बाद अब अभिनेता ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अर्जुन कपूर ने क्या कहा?

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लास से कंप्लीट भी किया है। इन तस्वीरों में एक्टर काफी स्मार्ट दिखाए दे रहे हैं। अर्जुन कपूर ने इस तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “नई फिल्म नई वाइब। वहीं प्यार के साथ ग्लासगो से’वरुण धवन ने किया कमेंट

एक्टर की इस तस्वीर पर वरुण धवण ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘क्या इंसान हो आप।’ आगे उन्होंने ताली बजाने वाली इमोजी भी पोस्ट किया। वरुण के इस कमेंट पर अर्जुन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘तुम्हारे कॉफी पीते पीते मेरे बारे में दिए गए डिस्क्रिप्शन के बिल्कुल विपरीत इंसान हूं मैं।’ अब अर्जुन कपूर की तस्वीर के साथ-साथ उनका कमेंट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जानिए वरुण धवन ने क्या कमेंट किया था

एक्टर की तस्वीर पर वरुण धवण ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या इंसान हो आप।’ आगे उन्होंने ताली बजाने वाली इमोजी भी पोस्ट की। वहीं वरुण के इस कमेंट पर अर्जुन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘तुम्हारे कॉफी पीते पीते मेरे बारे में दिए गए डिस्क्रिप्शन के बिल्कुल विपरीत इंसान हूं मैं।’ आपको यह भी बता दें कि कॉफी विथ करण में वरुण धवन ने अर्जुन पर तीखी टिप्पणी की थी जिसका यह उत्तर है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश