Jansandesh online hindi news

Bhool Bhulaiya 2 का ट्रेलर हुआ आउट, कार्तिक की काबिलियत पर फैंस ने उठाए सवाल?

 | 
Image

डेस्क। भूल भुलैया 2 से फैंस को हॉरर और कॉमेडी की एक नई खुराक की उम्मीद है। इस बार, विद्या बालन के बजाय, मंजुलिका की आत्मा कियारा आडवाणी के शरीर में प्रवेश करेगी, साथ ही रूह बाबा यानी कार्तिक इससे निपटने के लिए संघर्ष करता नज़र है। 

मंगलवार को रिलीज हुए ट्रेलर में कार्तिक और कियारा की प्रेम कहानी से लेकर फिल्म में मंजुलिका की 15 साल बाद वापसी तक सभी कड़ियों को दिखाया गया है। 

ट्रेलर में कई रहस्यमय झलके भी दिखाई गई है, छोटा पंडित के रूप में राजपाल यादव की वापसी, एक भूत की शादी, और काले जादू और टोना के साथ ही कॉमेडी से लबरेज होगी फ़िल्म।

बता दें कि फ़िल्म Bhool bhulaiya हॉरर-कॉमेडी प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित थी और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा, परेश रावल और अमीषा पटेल ने अभिनय किया था।

 केवल एक ही अभिनेता- राजपाल यादव दोनों ही फिल्मों में लगातार बने हुए हैं।  

भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और यह 2007 की फिल्म का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है यानी इसका पुरानी फ़िल्म से ज्यादा कुछ लेना देना नहीं है।

इसी के साथ सोशल मीडिया पर कार्तिक और अक्षय का कंपैरिजन ट्रोल भी चालू हो गया है। एक ओर कार्तिक के फैंस उनको नए अंदाज में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर कई लोग कार्तिक पर फ़िल्म को लेकर सवाल भी उठा रहें हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।