Bigg Boss 16: अर्चना के बाद अब ये भी घर से बाहर, हाथापाई की खबर

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

Bigg Boss 16: अर्चना के बाद अब ये भी घर से बाहर, हाथापाई की खबर

Image


डेस्क। Bigg Boss 16 में इस बार काफी तकरार देखने को मिल रही है। वहीं पिछले हफ्ते बिगबॉस ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) को शिव ठाकरे (Shiv Thakrey) के साथ हाथापाई करने के लिए बाहर भी कर दिया था। पर उनकी वापसी हो गई है। साथ ही अब खबर आ रही है कि रैपर एमसी स्टैन (Rapper MC Stan removed from Bigg Boss 16) का मिड नाइन एलिमिनेशन हो गया। बताया जा रहा है बीते एपिसोड में एमसी स्टैन और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के बीच बहस हो गई थी, इस दौरान एमसी ने शालीन के साथ हाथापाई की कोशिश की। जिसके बाद उनको बेघर होना पड़ा।  
टीना को लेकर शुरू हुआ था झगड़ाशालीन भनोट शो के शुरुआती हफ्तों से ही टीना दत्ता (Tina Dutta) को पसंद किया करते थे वहीं दूसरी तरफ एमसी स्टैन भी टीना के एक अच्छे दोस्त हैं। एपिसोड में यह दिखाया गया कि चलते-चलते टीना के पैर में मोच आ जाती है और शालीन-स्टैन उनके पास आ जाते हैं तब शालीन, टीना का पैर देख रहे होते हैं और वो दर्द से चिल्ला रही होती।
इसके बाद वो शालीन से पैर छोड़ने को कहती हैं, तभी स्टैन भी शालीन पर चिल्लाते हुए पैर छोड़ने को कहते हैं पर वो वहां से अपशब्द कहते हुए निकल जाते हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अभद्र भाषा में बहस शुरू हो जाती है।
दोनों की ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि स्टैन दूर से शालीन की तरफ दौड़कर आते हैं और फिजिकल फाइट करने की कोशिश भी करते हैं। इसके बाद शालीन उन्हें जकड़ लेते हैं और शिव भी शालीन के साथ भिड़ जाते हैं। 
एपिसोड तो यहां खत्म हो गया, पर ऐसी खबर आ रही है कि एमसी स्टैन के खिलाफ बिग बॉस (Bigg Boss) ने सख्त एक्शन लिया है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते अर्चना गौतम ने भी शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया था और जमकर हंगामा भी हुआ था।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश