Jansandesh online hindi news

Happy Birthday Sonu Sood: आज है सोनू सूद का जानकारी, जाने इनकीं लाइफस्टाइल

 | 
Sonu Sood

Happy Birthday Sonu Sood: अभिनेता सोनू सूद ने फिल्मों में भले ही विलेन का किरदार निभाया हो लेकिन कोविड के दौर में उन्होंने आम जनमानस के लिए जो किया वह कोई नहीं कर पाया। आज सोनू सूद लोगो के लिये मसीहा है। लोग अपनी समस्या लेकर सोनू सूद के पास जाते हैं और सोनू सूद से जितना सम्भव होता है वह उनकी मदद करते हैं। सोनू सूद की आज के समय मे जबरदस्त फैन फॉलोइंग है लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। 

सोनू सूद के काम की आज भी सराहना होती है। वही आज यानी 30 जुलाई को सोनू सूद का जन्मदिन है और उनके फैन्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं सोनू सूद की लाइफस्टाइल के बारे में। तो आइये जानते हैं कैसे ही सोनू सूद की लाइफ स्टाइल...
सोनू सूद वैसे तो सिनेमा जगत से जुड़े हैं लेकिन इनकीं जिंदगी अन्य अभिनेताओं से बिल्कुल अलग है। यह सबकी तरह बहुत लक्जरी जिंदगी जीना नहीं पसन्द करते। सोनू सूद को दिखावा नही पसन्द है। वह आम आदमी की तरह रहते हैं और खुद को जमीन से जोड़े रखने में विश्वास रखते हैं। सोनू सूद के हाँथ हर गरीब की मदद के लिये आगे रहते है। यह एक फ़िल्म में काम करने के लिये 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज लेते हैं। सोनू सूद के पास 130.339 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वह अपना ज्यादातर पैसा लोगो की मदद करने में ख़र्च करते हैं।
सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है जो एक साउथ इंडियन महिला है। यह पंजाब की रहने वाली है इन्हें लाइमलाइट में रहना नही पसन्द है। सोनू और सोनाली की शादी 1996 में हुई थी। सोनू ने कहा कि वह उनकी लाइफ़ में आने वाली पहली महिला है। सोनाली और सोनू की जोड़ी परफेक्ट है वह ज्यादातर समय अपने बच्चो और परिवार के साथ बिताना पसन्द करते हैं।
 
 


 


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।