Jansandesh online hindi news

कश्मीर फाइल्स पर लगा बैन तो शशि थरूर और अग्निहोत्री आपस में भिड़े

 | 
Image

डेस्क। कश्मीरी हिंदुओं पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर सिंगापुर में बैन लगा दिया गया है। इसके साथ ही यह तर्क दिया गया है कि यह फिल्म भड़काऊ है और इसमें मुस्लिमों का सिर्फ एक पक्ष ही दिखाया गया है। 

सिंगापुर में लगे इस  बैन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बीजेपी का नाम लेकर ताना मारा। जिसपर इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर उनसे भिड़ गए।

शशि थरूर ने फिल्म पर बैन से को लेकर ट्वविटर हैंडल पर लिखा, ‘भारत की सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा प्रमोट की गई फिल्म को सिंगापुर ने बैन कर दिया है।’ इसपर विवेक अग्निहोत्री ने पलटवार करते हुए लिखा, ‘प्रिय शशि थरूर जी, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सिंगापुर का सेंसर बोर्ड अपनी उल्टी चाल के लिए लबे समय से मशहूर है। उसने (सिंगापुर) ने तो The Last Temptations of Jesus Christ भी बैन कर दी थी, मैडम से क्यों नहीं पूछते हैं?’

इसके बाद भी विवेक अग्निहोत्री यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने शशि थरूर की दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर का नाम लेकर उनपर भी हमला बोला। अग्निहोत्री ने सुनंदा पुष्कर के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,’शशि थरूर जी, क्या ये सच है कि आपकी पत्नी कश्मीरी हिंदू थीं? 

यह विवाद तबसे जारी है तबसे सिंगापुर के सेंसर बोर्ड ने फ़िल्म थे कश्मीर फाइल्स को पास नही किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।