Jansandesh online hindi news

प्रियंका, आलिया और कैटरीना कैफ के साथ Jee Le Zaraa में नज़र आएंगे ईशान खट्टर

 | 
Image

 

डेस्क। फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zaraa) लंबे समय से बॉलीवुड चर्चा का केंद्र बनी हुई है। पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी वहीं अब फिल्म के सभी सितारों के नाम भी रिवील किए जा चुके हैं। 

जानकारी के अनुसार इस फिल्म में तीन बड़ी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नज़र आने वालीं हैं। इसी जानकारी के बाद से फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। वहीं बता दें कि इन बड़ी एक्ट्रेसेस के अलावा फिल्म में यंग स्टार ईशान खट्टर के भी होने की आशंका जताई जा रही हैं। 

सूत्रों के मुताबित ईशान खट्टर का इस फिल्म में अहम किरदार बताया जा रहा है। यह फिल्म अभी शूट की जानी बाकी है, लेकिन आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के कारण फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन करना पड़ गया है। 

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट अब इस साल कोई फिल्म शूट नहीं करेंगी अब वह डिलीवरी के बाद ही अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए लौटेंगी। इसके साथ आलिया ने यह भी कहा हैं कि यह एक बड़ी फिल्म है जिसे वे ऐसे ही नहीं जाने देंगी।

यह फिल्म एक बिग बजट फिल्म होने वाली है इसलिए फिल्म का इंतजार सिर्फ दर्शकों को ही नहीं है बल्कि काम कर रहे सितारों को भी बेसब्री से है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।