Jansandesh online hindi news

हिंदी को लेकर कन्नड़ और बॉलीवुड एक्टर आपस मे भिड़े

 | 
Entertainment

मनोरंजन: कन्नड़ और बॉलीवुड एक्टर किच्चा सुदीप और अजय देवगन आपस मे भिड़ गए हैं। किच्चा सुदीप ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर हिंदी भाषा को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद अजय ने उन्हें आड़े हाथों लिया। असल मे सुदीप ने कहा था कि अगर हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो साउथ की फ़िल्म हिंदी में डब करके क्यों रिलीज की जाती है। 

उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए अजय देवगन ने लिखा अरे किच्चा सुदीप भाई अगर आपको लगता है कि हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृ भाषा की फ़िल्म हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं। हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा थी और हमेशा रहेगी। जनगण मन 
वही अजय के ट्वीट पर किच्चा सुदीप ने प्रतिक्रिया दी और कहा मेरे ट्वीट का वह मतलब नहीं था जो समझा जा रहा है। मैने किसी को आहत करने के उद्देश्य से यह नहीं कहा। मैं अपने देश की हर भाषा का सम्मना करता हूँ और इस टॉपिक को यही खत्म करना चाहता हूं क्योंकि मुझे कोई विवाद नहीं चाहिए।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।