Jansandesh online hindi news

मिस यूनिवर्स बनी हरनाज संधू के खिलाफ कपिल शर्मा की बुआ एक्ट्रेस उपासना सिंह ने दर्ज करवाया केस

 | 
Image

 

डेस्क। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की बुआ का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस उपासना सिंह पंजाब की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उपासना सिंह ने बॉलीवुड में जितना नाम कमाया है उससे कहीं ज्यादा प्यार उन्हें पंजाबी इंडस्ट्री ने भी दिया है। बता दें उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ की जिला अदालत में केस दायर किया है। 

एक्ट्रेस उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने पहले हामी भरी थी। अब फ़िल्म के बनने के बाद वो प्रमोशन के लिए आगे नहीं आ रहीं हैं यहां तक कि उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया हैं। 

केस में बताया गया है कि वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था और उस इस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट भी साइन किया था। बता दें कि इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं।

उपासना सिंह ने बताया कि उन्होंने हरनाज को फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ में अभिनय का मौका दिया। इतना ही नहीं, मैंने ‘यारा दियां पू बरन’ भी बनाई, जिसमें हरनाज ने बतौर नायिका की भूमिका निभाई है। 

यह फिल्म मई में रिलीज होनी थी पर हरनाज ने फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें वक्त नहीं दिया तो उन्होंने संधू से कई तरीकों से संपर्क करने की कोशिश की। 

उपासना सिंह ने आगे यह भी बताया कि मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स भी नहीं बनी थीं। 

आगे वो बोलीं की यह कोई छोटे बजट की फिल्म नहीं है। फिल्म 27 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन हरनाज के कारण उन्हें रिलीज 19 अगस्त तक स्थगित करनी पड़ी और फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के कई सवाल झेलने पड़े और गलत इमेज भी बनी।

एक्ट्रेस उपासना ने आगे कहा कि वह प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहली फिल्म पंजाबी में बनाना चाहती थीं, लेकिन लगता है कि हरनाज संधू को पंजाबी इंडस्ट्री अब छोटी लगने लगी है। उपासना बोलीं, उन्हें (हरनाज को) लगता है कि वह सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए ही बनी हैं। 

आपको यह बता दें कि हरनाज संधू को पिछले दिसंबर में इजराइल में आयोजित एक कार्यक्रम में मिस यूनिवर्स का ताज मिला था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।