करिश्मा कपूर ने नहीं मानी थी अभिषेक बच्चन की ये शर्त, टूट गई थी शादी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

करिश्मा कपूर ने नहीं मानी थी अभिषेक बच्चन की ये शर्त, टूट गई थी शादी

Image


डेस्क। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक की सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से बताई जाती थीं। वहीं करिश्मा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम भी किया है लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं।
वहीं करिश्मा की शादी एक समय अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ होने भी वाली थीं वहीं दोनों की धूमधाम से सगाई भी हो गई थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों की सगाई टूट भी गई और ये शादी होते-होते रह गई। 
जया बच्चन ने रखी थी ऐसी शर्त
अभिषेक और करिश्मा ने इस सगाई के टूटने के बाद कभी इसके बारे में कोई बात नहीं की है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में सगाई टूटने के बारे में काफी कुछ कहा भी गया था। यह बताया जाता है कि करिश्मा को अपने घर की बहू बनाने से पहले अभिषेक की मां जया बच्चन ने एक शर्त रख दी थी वहीं जिसके बाद ये रिश्ता टूट भी गया।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जया यह चाहती थीं कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करना भी बंद कर दें। वहीं तब करिश्मा उस समय की टॉप स्टार्स में से एक थीं और उन्हें जया बच्चन की ये शर्त बिलकुल पसंद नहीं आई और नतीजतन ये रिश्ता भी टूट गया और अगर करिश्मा ये शर्त मान लेतीं तो वो अभिषेक की पत्नी भी बन सकती थीं लेकिन ऐसा हुआ ही नहीं।
क्यों टूट गई थी करिश्मा की शादी
वहीं, अभिषेक-करिश्मा की सगाई टूटने की एक और वजह भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताई गई थी जिसमें करिश्मा की मां ने दोनों की शादी से पहले बच्चन परिवार के सामने ये डिमांड रख दी थी कि अमिताभ बच्चन प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा अभिषेक के नाम करें और उसके बाद ही शादी भी होगी जिसे बच्चन परिवार ने नहीं माना और नतीजा ये रहा कि ये शादी भी नहीं हो सकी। वहीं इसके बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली वही ये शादी केवल 13 साल ही टिकी और दोनों का तलाक हो गया। वहीं, अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को अपना हमसफर बना लिया और अब एक बेटी आराध्या के पिता बन चुके हैं।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश