आशिकी 3 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, बोले दिल दहला दूंगा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

आशिकी 3 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, बोले दिल दहला दूंगा

Image


Karthik Aryan will be seen in Aashiqui 3, said I will be heartbroken

डेस्क। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। बॉलीवुड में अब कार्तिक ने अपने पैर अच्छे से जमा लिए हैं। जहां इन दिनों बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं वहीं कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने 185 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके बाद से ही कार्तिक आर्यन को तमाम डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने फिल्मों का ऑफर दिया है। वहीं अब हाल में ही कार्तिक के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है।

सोमवार को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से यह जानकारी साझा की है कि वह जल्द ही ‘आशिकी 3’ में काम करने जा रहे हैं जिसका निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं।

 कार्तिक ने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए लिखा कि अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम। आशिकी 3 दिल दहला देगी। 

आपको बता दें कि ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट द्वारा किया जाना है। वहीं फिल्ममेकर्स ने अब तक हीरोइन के नाम का अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश