किम ने अपने बच्चों को 'शर्मनाक' करार दिया, उन्हें कमरे से बाहर बंद करना स्वीकार किया

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

किम ने अपने बच्चों को 'शर्मनाक' करार दिया, उन्हें कमरे से बाहर बंद करना स्वीकार किया

kim kardashian calls her kids 'shameful', admits locking them out of room

Reality TV star Kim Kardashian has opened up about the responsibilities of being a multi-tasking mother during the second annual 'A Day of Unremarkable Conversations' in Los Angeles.


 लॉस एंजेलिस, 17 सितम्बर | रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने लॉस एंजिल्स में दूसरे वार्षिक 'ए डे ऑफ अनरेज़नेबल कन्वर्सेशन' के दौरान एक बहु-कार्य वाली मां होने की जिम्मेदारियों के बारे में बात की है।

41 वर्षीय, फिल्म निर्माता स्कॉट बुडनिक के साथ 'हाउ टू गेट एस ** टी डन इन ए डिवाइडेड अमेरिका' नामक एक पैनल का हिस्सा थे, जो आपराधिक न्याय सुधार की दिशा में उनके प्रयासों पर चर्चा कर रहे थे, रिपोर्ट मिरर.को.यूके।

किम, जो उत्तर साझा करते हैं , नौ, सेंट, छह, शिकागो, चार, और भजन, तीन, पूर्व पति कान्ये वेस्ट के साथ, बुडनिक द्वारा किसी भी समय वर्चुअल वर्क मीटिंग में शामिल होने की क्षमता के लिए प्रशंसा की गई - यहां तक ​​​​कि पेरेंटिंग कर्तव्यों को पूरा करते हुए भी।

Kim calls her kids 'shameful', admits locking them out of room

उन्होंने कहा: "यह महिला यहीं है, यह ऐसा है जैसे हमें पता चलता है कि गवर्नर ओक्लाहोमा सूनर्स फुटबॉल टीम से प्यार करता है।"

"वह हर ज़ूम पर है। 'अरे, किम, ओक्लाहोमा में इंजील पादरी मामले के बारे में जानने में रुचि रखते हैं।' ठीक है, हम उस रात ज़ूम पर हैं, उसके सभी बच्चे ज़ूम के आसपास दौड़ रहे हैं।"

"बहुत शर्मनाक," किम ने जवाब में चुटकी ली।

इसके बाद बुडनिक ने किम का मज़ाक उड़ाया कि वह बच्चों को उसकी कॉल में बाधा डालने से रोकने में असमर्थ थी।

"वह चाहे कितने भी दरवाजे बंद कर ले, वह बच्चों को कमरे से बाहर नहीं रख सकती," उन्होंने मजाक में कहा।

किम सहमत हुए, उन्होंने कहा: "वे एक रास्ता निकालते हैं।"

पिछले साल दिसंबर में किम ने अपने सबसे बड़े बच्चे को तब पहचान दिलाई जब उसे पता चला कि वह बिना अनुमति के टिकटॉक पर उनके परिवार के घर के एक भव्य दौरे की लाइव-स्ट्रीमिंग कर रही है।

जब नॉर्थ और दोस्तों के एक समूह ने हिडन हिल्स हवेली के भीतर से लाइव स्ट्रीमिंग शुरू की, जिसमें किम और उसके बच्चे रहते हैं, तो प्रशंसकों को जल्दी से ट्यून किया गया था।

उत्तर को उत्साह से प्रशंसकों और अनुयायियों को एक कैंडी-फ्लॉस गुलाबी रंग के कमरे के आसपास और पकड़े हुए सुना जा सकता था कैमरे के लिए एक "जिंजरब्रेड चीज़"।

उत्तर के दोस्तों में से एक ने वीडियो फुटेज को बंद करने का प्रयास किया, यह घोषणा करते हुए: "जीने की अनुमति नहीं है" जबकि उत्तर को बस के नीचे फेंकते हुए बार-बार घबराई हुई आवाज में चिल्लाया: "उत्तर लाइव है। उत्तर लाइव है। उत्तर आपका लाइव है। नहीं , उचित नहीं, टिक टॉक लाइव।"

इस बीच, एक पार्टी चल रही होने के बावजूद, किम आराम करने के लिए कुछ समय निकाल रही थी क्योंकि उत्तर ने कैमरे को एक कमरे में बदल दिया, जिसमें रियलिटी स्टार अपने फोन के साथ बिस्तर पर लेटा हुआ दिखा।

उत्तर ने उत्साहपूर्वक घोषणा की: "माँ, मैं जीवित हूँ।" लेकिन गुस्से में किम अपनी बेटी पर झपटती है: "नहीं रुको, तुम्हें पता है कि तुम्हें भी अनुमति नहीं है।"

मज़ा अचानक समाप्त होने के साथ, उत्तर ने कहा: "ठीक है अलविदा।"

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश