‘लाइगर’ ने OTT पर रिलीज के बाद किया जबर्दस्त प्रदर्शन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

‘लाइगर’ ने OTT पर रिलीज के बाद किया जबर्दस्त प्रदर्शन

Image


 

डेस्क। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ 22 सितंबर के दिन ओटीटी पर रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रेस्पॉन्स भी मिला था, जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही इस फिल्म को हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज किया गया है। वहीं इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम भी किया जा चुका है।

इसके साथ ही ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार विजय देवरकोंडा की ये फिल्म हिंदी बेल्ट के दर्शक के अलावा साउथ के लोगो के लिए भी आकर्षण का केन्द्र बनी हुई है, क्योंकि ये फिल्म हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज की गई है।

वहीं यह फिल्म एक्शन और रोमांस का कंप्लीज पैकेज है, जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का रोमांस सीन भी दिखाया गया है। फिल्म में इन एक्टर्स के अलावा ‘बाहुबली’ की शिवगामी उर्फ राम्या कृष्णन भी मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ के द्वारा किया गया है और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है वहीं इस फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं।

इस फिल्म के मुख्य एक्टर्स अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने फिल्म के प्रमोशन में जी जान लगा दी है। लेकिन बॉलीवुड को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड के बीच रिलीज हो चुकी इस फिल्म को भी हरजाना भुगतना पड़ रहा है। 

फिल्म को 22 अगस्त को थिएटर में रिलीज किया गया था, लेकिन ज्यादातर लोगों ने फिल्म के प्रति दिलचस्पी नहीं दिखाई वहीं उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है, पर बॉक्स ऑफिस पर लाइगर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है जिसके पीछे का कारण विजय देवरकोंडा को बायकॉट ट्रेंड पर दिया बयान भी बताया जा रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश