Jansandesh online hindi news

Lockupp : कंगना ने बड़ा राज बताने को कहा तो मुनव्वर ने किया ऐसा खुलासा की सबके होश उड़ गए

 | 
Image

डेस्क। रियलिटी शो में अपने अतीत की एक दर्दनाक घटना के बारे में खुल कर बात करने के बाद मुनव्वर फारूकी की आंखों में आंसू आ गए। ALT बालाजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए नए प्रोमो में होस्ट कंगना रनौत ने कहा, "आज सभी असुरक्षित कैदियों को खुद को सुरक्षित करने का मौका मिलेगा।"  इसके बाद उन्होंने चार प्रतियोगियों मुनव्वर, सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा और आजमा फलाह को बेनकाब जोन में जाने का आदेश दिया।  उन्हें स्क्रीन पर शब्द दिखाए गए और बाद में कंगना रनौत ने बजर दबाने के लिए कहा।  कंगना ने मुनव्वर से अपना राज उजागर करने को कहा।

मुनव्वर भावुक लग रहे थे क्योंकि उन्होंने बचपन की एक दर्दनाक घटना को याद करते हुए कहा, “मैंने ये चीज कभी किसी को शेयर नहीं की (मैंने इसे कभी किसी के साथ साझा नहीं किया क्योंकि) मुझे उनका सामना करना है। ”

 मुझे उस वक्त नहीं समझ आता था और 4-5 साल तक वो लगातार चलता रहा... चौथे साल वो चीज एक बार बोहुत एक्सट्रीम होगा (मुझे तब समझ नहीं आया और यह चार-पांच साल तक चलता रहा। चौथे साल में यह चरम पर पहुंच गया।  )।"  कंटेस्टेंट रोने लगे और उन्हें गले लगाने के लिए इकट्ठा हो गए।

इससे पहले, मुनव्वर ने अपनी मां की आत्महत्या के बारे में राज खोला था।  उन्होंने कहा था, '2007 की जनवरी थी। सुबह करीब 7 बजे मेरी दादी ने मुझे जगाया और कहा कि मेरी मां को कुछ हो गया है।  हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ा।  जब मैं वहां पहुंचा तो वे मेरी मां को इमरजेंसी वार्ड से बाहर ला रहे थे।  वो चिल्ला रही थी और मैं उसका हाथ पकड़ रहा था।  एक वक्त ऐसा भी आया जब डॉक्टर आपस में बात कर रहे थे और मुझे उनका हाथ छोड़ने के लिए कह रहे थे।"

उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया, मुझे एहसास हुआ कि मेरी मां की मृत्यु हो गई है।  मैं अभी भी इसे जाने नहीं दे सकता।  मुझे हमेशा लगता है कि अगर मैं उस रात अपनी माँ के साथ सोया होता, तो शायद चीजें अलग होतीं, अगर मैं पहले अस्पताल पहुँचा होता।  

डॉक्टरों ने हमें यह भी बताया कि मेरी माँ के पास आठ दिनों से खाने के लिए कुछ नहीं था (मतलब उन्होंने कुछ नहीं खाया था)।  अपनी शादीशुदा जिंदगी के 22 साल तक मेरी मां खुश नहीं थीं।  अपने पूरे जीवन में, मैंने अपने माता-पिता के बीच झगड़ों को देखा है।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।