Maharani 2 वेब सीरीज पर लगा भोजपुरी सिनेमा के अपमान का आरोप

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

Maharani 2 वेब सीरीज पर लगा भोजपुरी सिनेमा के अपमान का आरोप

Image


Maharani 2 web series accused of insulting Bhojpuri cinema

डेस्क। हूमा कुरैशी की पॉपुलर वेब सीरीज ‘महारानी-2’ ( Maharani 2)ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के साथ ही विवादों का कारण बन चुकी है। पॉलिटिकल व क्राइम पर आधारित इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी के किरदार को लोगों के द्वारा काफी पसंद भी  किया जा रहा है। 

इस सीरीज में गाली-गलौज और अभद्र भाषा का उपयोग भी हुआ हैम इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों के नामों पर भी इस फ़िल्म में मजाक बनाया गया है। जिसको लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग भड़क गए हैं और इस वेब सीरीज का विरोध करने लगे हैं।

मशहूर भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर इस वेब सीरीज के खिलाफ अपनी नाराजगी को उजागर किया है साथ ही बयान देकर कहा है कि फिल्म में भोजपुरी फिल्म के नामों को अभद्र रूप से  दिखाया गया है। पर ऐसी कोई फिल्म आजतक कभी नहीं बनी। 

रितेश ने आगे कहा कि भोजपुरी भाषा का बहुत मजाक बनाया गया है पर अब भोजपुरी भाषी ये सब नहीं सहने वाली। इसके साथ ही उन्होंने सभी भोजपुरी भाषियों से इस वेब सीरीज का विरोध करने की अपील भी की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश