Jansandesh online hindi news

अब OTT प्लेटफार्म Voot पर 777 Charlie, जानिए फ़िल्म से जुड़ी कुछ बातें

 | 
Image

 

डेस्क। अभिनेता और फिल्म निर्माता रक्षित शेट्टी को उनकी नवीनतम फिल्म "777 charlie" के लिए दर्शकों से काफी प्रशंसा मिल रही है।  

शेट्टी ने घोषणा की है कि 777 charlie  को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। किरणराज के द्वारा लिखित और निर्देशित  777 charlie 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म सिनेमाघरों में सफल रही, और अब दर्शक फिल्म को यहां देख सकते हैं।  

रक्षित शेट्टी ने फिल्म से हटाए गए दृश्य को पोस्ट कर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, और कैप्शन में उन्होंने उल्लेख किया कि 777 charlie इस शुक्रवार से वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। हटाए गए दृश्य को रक्षित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।  रक्षित ने ट्वीट में कहा है कि वह 777 charlie के एक हटाए गए दृश्य के अंश को अपलोड कर रहें है, और फिल्म प्रेमियों के लिए अच्छी खबर यह है कि 777 charlie  का 29 जुलाई से वूट सेलेक्ट पर डिजिटल प्रीमियर के लिए लाया जाएगा।

बता दें कि वूट, वायकॉम का वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म है। जिसे आईओएस, एंड्रॉइड और वेब यूजर्स आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

 777 charlie देखने के लिए लोगों के पास वूट सिलेक्ट का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए, जिसकी कीमत एक महीने के लिए करीब 99 रुपये और साल के लिए 199 रुपये है।

 777 charlie को रिलीज़ होने पर इतनी प्रसिद्धि मिली थी कि लोगों ने इसके हिंदी रीमेक की मांग की थी। 

जानिए 777 charlie किस बारे में है?

Image

 777 charlie कॉमेडी-ड्रामा शैली की एक कन्नड़ फिल्म है।

रक्षित शेट्टी ने इसमें एक कारखाने में काम करने वाले एकांतप्रिय व्यक्ति की भूमिका निभाई है।

 संगीता श्रृंगेरी और बॉबी सिम्हा ने भी 777 charlie में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

 धर्म अकेला है और जीवन के प्रति नकारात्मक दृष्टिकोण रखता है।  लेकिन उसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसकी मुलाकात एक कुत्ते से होती है जिसका नाम charlie है।

Charlie और धर्म एक अनोखा बंधन विकसित करते हैं जिसे शब्दों में चित्रित नहीं किया जा सकता।

 एक दिन जब Charlie बेहोश हो जाता है, धर्म को पता चलता है कि Charlie को कैंसर है।

धर्म Charlie की इच्छाओं को पूरा करने का प्रयास करता है।

इस फ़िल्म को न केवल कन्नड़ में, बल्कि फिल्म को हिंदी, तेलुगु में भी रिलीज़ किया गया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।