Jansandesh online hindi news

KKR की हार पर शाहरुख बोले, keep your chin up!

 | 
Image

डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने केकेआर के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 रन से हारने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस ट्वीट में उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया कि बहुत जल्द ही ये सुर्खियों में आ गया।

शाहरुख ने सोमवार रात ट्विटर पर एक सुनहरा ट्वीट  महान अभिनेता ने कप्तान श्रेयस अय्यर, सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच, तेज गेंदबाज उमेश यादव, ऑलराउंडर सुनील नरेन और मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम को उनके 'शानदार' प्रयासों के लिए बधाई दी।

साथ ही उन्होंने लिखा, केकेआर मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में रॉयल्स द्वारा निर्धारित 217 रन के लक्ष्य से 7 रन कम हो गया, जो आईपीएल 2022 में हार की हैट्रिक तक फिसल गया।  अच्छा खेला लड़कों। आगे उन्होंने कहा मुझे पता है कि हम हार गए लेकिन अगर हमें नीचे जाना है तो ऐसा करने का यही एकमात्र तरीका है।

 मैच के बाद शाहरुख खान ने किया ट्वीट एक हैट्रिक ने मैच का रंग बदल दिया। चहल ने 17वें ओवर में वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट कर केकेआर को करारा झटका दिया। जिन्होंने अगले ओवर में ट्रेंट बाउल्ट को दो छक्के और एक चौका लगाया, लेकिन ओबेद मैककॉय ने आखिरी ओवर में केकेआर को नर्वस रखा।  वे 2010 में 19.4 ओवर में आउट हो गए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।