Oscar 2023: RRR के गाने नाटू - नाटू की हुई एंट्री

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

Oscar 2023: RRR के गाने नाटू - नाटू की हुई एंट्री

Image


डेस्क। Celebs hails for RRR Oscars 2023 nominations: साल 2023 की शुरुआत फिल्मी दुनिया के लिए काफी धमाकेदार दिखाई दे रही है। वहीं साल 2023 शुरू होते ही निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर विदेशी सरजमीं पर अपने नाम का डंका भी बजाने में लगी है।

वहीं इस साल सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को विदेशी जमीन पर 3 बड़े अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। वहीं अब फिल्म दुनिया के सबसे बड़े फिल्मी सम्मान ऑस्कर्स 2023 की रेस में आगे बढ़ भी गई है। वहीं 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में आरआरआर के ब्लॉकबस्टर गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट भी किया गया है। 
वही इस बड़ी सफलता के बाद फिल्मी दुनिया में खुशी की लहर भी छिड़ गई है। और इस फिल्म के बड़े सम्मान के ऐलान के बाद ही सोशल मीडिया पर सितारों के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है।

फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर दी आरआरआर को बधाई

आरआरआर की निर्माता कंपनी डीवीवी एंटरटेनमेंट ने जैसे ही इस बड़ी खबर का ऐलान किया है वहीं सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों ने जमकर कमेंट्स करने भी शुरू कर दिए हैं। बता दें सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने भी इस बड़ी जीत पर खुशी भी जताई है। वहीं इस फिल्म स्टार राम चरण ने कमेंट कर कहा, 'क्या शानदार खबर है। वाकई में ऑस्कर्स में आरआरआर को नॉमिनेशन मिलना एक सम्मान भी है। हमारे लिए और भारत के लिए एक और गर्व की बात भी है। 

जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्कर्स 2023 से पहले आरआरआर दो बड़े अवॉर्ड्स को झटक चुकी है। साथ ही आरआरआर के गाना नाटू-नाटू गोल्डन ग्लोब 2023 में भी बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में सम्मान हासिल करने में सफल भी हुई थी। इसके अलावा फिल्म को अमेरिका के क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स लिस्ट में भी बेस्ट सॉन्ग और बेस्ट फॉरेन लैग्वेज फिल्म कैटेगरी में अवॉर्ड भी मिला था।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश