Jansandesh online hindi news

एक और न्यूड फोटोशूट करवा सकते हैं रणवीर सिंह

 | 
IMage

डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद से वो काफी विवादों में भी घिरे है। बता दें पुराना न्यूड फोटो विवाद अभी थमा नहीं है कि इसी बीच खबर आ रही है कि रणवीर एक बार फिर बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाने वाले हैं। 

सूत्रों के अनुसार खबर मिली है कि रणवीर को बोल्ड फोटोशूट कराने का एक और न्योता मिला है। पेटा इंडिया की ओर से रणवीर को न्यूड शूट का ऑफर दिया गया है।

पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) इंडिया अब एक्टर के इस एक्सपेरिमेंट को नई ऊंचाईयों पर ले जाने की काशमकाशों में कुछ नया करना चाह रहा है। पेटा की ओर से रणवीर को एक पत्र भेजा गया है, जिसमें एक अभियान के तहत उनसे न्यूड फोटोशूट कराने का आग्रह किया गया है। सोशल मीडिया पर PETA इंडिया का ये पत्र भी साझा किया गया है जिसमें न्यूड फोटोशूट की बात कही गई है।

इस पत्र में सचिन बंगेरा ने रणवीर को अनुष्का शर्मा, जोकिन फीनिक्स, कार्तिक आर्यन और नताली पोर्टमैन की तरह शाकाहार को बढ़ावा देने की अपील की है। ज्यादातर पॉपुलर स्लैब्स की तरह ही रणवीर सिंह भी इन दिनों वीगन डाइट पर हैं। इसी कड़ी में पेटा इंडिया ने उनसे संपर्क किया है।

बता दें पेटा रणवीर को ‘ऑल एनिमल्स एव द सेम पार्ट्स-ट्राई वीगन’ अभियान का हिस्सा बनाना चाहता है। जिसमें उन्होंने पेटा इंडिया के लिए हाफ न्यूड फोटोशूट करने की अपील की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।