Jansandesh online hindi news

रणवीर की ‘जयेशभाई जोरदार’ नहीं निकली जोरदार, हो गई फुस

 | 
Image

डेस्क। रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ एक बड़े एवं महत्वपूर्ण मुद्दे को एड्रेस करती है। लेकिन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार नज़र नहीं आई। 

भ्रूण हत्या और रूढ़िवादी सोच पर बनी ये फिल्म समाज में जागरूकता फैलाने के लिए बनाई गई है।

फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म का लेखन काफी कमजोर है। आलोचकों का नज़रिए से फिल्म का नाम बेशक जयेशभाई जोरदार है, लेकिन फिल्म का प्रदर्शन जोरदार नहीं है। 

वैसे बता दें कि ट्रेलर को देखकर फिल्म काफी मजेदार और अच्छी लगती है पर पहले दिन खास कमाई नहीं कर पाने के कारण इस फ़िल्म के फुस होने के कयास लगाए जा रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म की पहले दिन की कमाई रणवीर की फ्लॉप फिल्मों से भी कम रही।

बता दें कि फिल्म गुजराती बैकड्रॉप के बारे में है, जिसमें गुजराज का ऐसा गांव दिखाया गया है, जहां पितृसत्तात्मक सोच के लोग रहते हैं और गांव में केवल मर्दों की ही चलती है। गांव का हाल ऐसा है कि यहां के लड़के शराब पी सकते हैं, लेकिन लड़कियां साबुन से नहा तक नही सकतीं। 

इस गांव में लड़कों पर लगाम नहीं, लड़कियों के साबुन से नहाने पर पाबंदी है। गांव वालों और प्रधान की मानें तो महिलाएं और लड़कियां खुशबूदार साबुन से नहाकर मर्दों को छेड़खानी करने पर मजबूर कर देती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।