Jansandesh online hindi news

नसरुद्दीन की पत्नी के बयान पर आई प्रतिक्रिया एक्ट्रेस बोली, आपने न शादी की , न फेरे लिए न निकाह.... साथ है

 | 
Nasruddin with her wife

बॉलीवुड: अभिनेता नसरुद्दीन शाह की पत्नी ने अभी हाल ही में करवा चौथ के व्रत को लेकर टिप्पणी की है जिसके बाद वह काफी ट्रोल हो रही है। लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनको लताड़ लगा रहे हैं। नसरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना ने कहा था कि इक्कीसवीं सदी में लोग करवा चौथ के रीति रिवाजो का पालन कर रहे हैं यह सच मे भयानक है। उनके इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा, नसरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने जब यह बयान दिया कि क्या मैं पागल हूँ जो मैं करवा चौथ का व्रत रखूंगी। तो इससे मुझे कोई समस्या नहीं हुई। लेकिन अब मैं यह जान चुका हूं कि आपको अगर लाइमलाइट चाहिए। सुर्खियों में आना है तो आपके पास एक ही विकल्प बनता है हिन्दू को टारगेट करना। यह आसान होता है। क्योंकि आपको इस बात का डर नही होता सर तन से जुदा। लेकिन मुझे आपकी इस बात से आपत्ति है कि अपने कहा पढ़ी लिखी लड़कियां।
क्योंकि यह उनकी अपनी पसंद है। आपने तो शादी भी नही की , फेरे भी नही लिये और न निकाह पढ़वाया। बीच पर जाकर एन्जॉय किया और उसे ही शादी मान लिया। यह आपकी पसन्द थी वह उनकी पसन्द है। इस बयान का वीडियो आज तक न्यूज चैनल के एंकर शुभारंभ ने साझा किया है उन्होंने वीडीयो साझा करते हुए टैग लाइन लिखी है कि हलाला, ट्रिपल तलाक़, चार-चार शादियां और ‘सर तन से जुदा’ पर क्या टिप्पणी है मैडम की???


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।