फिल्म 'इंडियन-2' की शूटिंग फिर से हुईं शुरू

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म 'इंडियन-2' की शूटिंग फिर से हुईं शुरू

Image


डेस्क। दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने गुुरुवार से अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 के बचे हुए हिस्से की भी शूटिंग शुरू कर दी है। तमिल भाषा की यह फिल्म 1996 में आई थी जिसे अभिनेता की एक्शन फिल्म इंडियन का सीक्वल बताया जा रहा है।

वहीं हासन ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्विटर पर साझा भी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा, इंडियन-2 आज से।’ हासन ने ट्वीट में उदयनिधि स्टालिन, शंकरशान मुघ, लाइका प्रोडक्शन और रेड जाइंट मूवीज को भी टैग कर दिया है।

फिल्म इंडियन-2 में कमल हासन, काजल अग्रवाल के अलावा सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर और रकुल प्रीत सिंह, बाबी सिन्हा आदि मुख्य भूमिका के किरदार होंगे। 

वहीं इस फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के सुभास्करन अल्लिराजा और द्रमुक युवा शाखा के सचिव और विधायक उदयनिधि स्टालिन द्वारा रेड जाइंट मूवीज के बैन तले किया भी जा रहा है।

इसके साथ ही सेनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत डबल एक्सएल, 14 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही यह फिल्म हेलमेट फेम सतराम रमानी द्वारा निर्देशित भी है। सिन्हा और कुरैशी ने सोशल मीडिया पर डबल एक्सएल का टीजर और प्रदर्शन की तारीख इसके साथ ही साझा की है। वहीं वजन के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी के बारे में उन्होंने ट्वीट भी किया कि दोस्ती और मस्ती से भरी सपनों की कहानी 14 अक्तूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आनी है।

आपको बता दें यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं मेरठ की राजश्री त्रिवेदी (कुरैशी) और नई दिल्ली की सायरा खन्ना (सिन्हा) है। वहीं यह दोनों महिलाएं समाज के सौंदर्य मानकों की खोज करती हैं। इस साल की शुरुआत में हुमा ने कहा कि मैं इस बात पर विश्वास करती हूं कि सामाजिक बदलाव इस तरह की मस्ती भरी व पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों से ही आता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश