अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग दिखी सुष्मिता लोग बोले ललित मोदी का क्या?

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग दिखी सुष्मिता लोग बोले ललित मोदी का क्या?

Sushmita Sen affairs


मनोरंजन: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अभी हाल ही में ललित मोदी को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। सोशल मीडिया पर इनकी और ललित मोदी की तस्वीरे जैसे ही सामने आई यह ट्रोलर्स की भेंट चढ़ गई। वही अब एक बार पुनः यह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई है। 

असल मे इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन मुंबई के सांताक्रूज अपनी बेटी रेनी और एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है। उन्होंने यहां अपनी बेटी और अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिताया है। बताते चले अब सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं जो एक दूसरे की भावनाओं को समझते हैं। इस बात की पुष्टि सुष्मिता सेन ने बीते कुछ दिन पहले खुद की थी।
सुष्मिता सेन सांताक्रूज इलाके में एक होम डेकोर बुटीक से बाहर निकली। वहां उन्हें कैमरे को फेस करना पड़ा। सुष्मिता सेन ने बिना आनाकानी किये कैमरे को फेस किया और अपनी बेटी व दोस्त के साथ तस्वीरे खिंचवाई। इन तस्वीरों में वह तीनो काफी खुश नजर आ रहे हैं। तीनो बिल्कुल सिम्पल लुक में दिखाई दे रहे हैं जो लोगो का ध्यान काफी आकर्षित कर रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश