Jansandesh online hindi news

ये अभिनेता अनुपमा में समर का किरदार निभा सकते हैं बेहतर तरीके से

 | 
Anupam serial

अनुपमा: छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो अनुपमा के हैंडशम बॉय पारस कलनावत के शो से बाहर होने के बाद अब मेकर्स को नए पारस की तलाश है। मेकर्स की नजर इस समय उन सभी हैंडशम बॉय पर हैं जो पारस यानी समर का किरदार बेहतर तरीके से निभा सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस खबर में कौन कौन से अभिनेता हैं मेकर्स की नजर में जो निभा सकते हैं समर का किरदार...

अगर हम सबसे पहले नम्बर की बात करे तो करण कुंद्रा उन एक्टर में से एक है जिनको यह रोल आसानी से मिल सकता है। करण कुंद्रा को लोग काफी पसंद भी करते है और इनकीं एक्टिंग भी लाजवाब है। इनके अलावा टीवी के हैंडसम हंक आसिम रियाज भी 'अनुपमा' में समर के रोल के लिए परफेक्ट हैं। आसिम रियाज अपनी फिटनेस के कारण अपनी उम्र से बेहद छोटे लगते हैं ओर लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं। 
वही अगर हम बात शिविन नारंग की करे तो इन्होंने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया है। यह समर का किरदार बखूबी निभा सकते हैं और फैन्स इन्हें आसानी से एक्सेप्ट कर लेंगी। टीवी एक्टर निशांत मलखानी भी अपनी फिटनेस और स्टाइल की वजह से खूब सुर्खियों में रहते हैं। बात अगर समर के किरदार की हो तो निशांत मलखानी भी इस किरदार को आसानी से अदा कर सकते हैं। इनके अलावा इस समय समर का किरदार निभाने के लिये सुमेध मुद्गलकर, करण वाही (Karan Wahi), सुवांश धर (Suvansh Dhar), कुशाल टंडन (Kushal Tandon) परफेक्ट है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।