रेखा को जबरन 5 मिनट तक किस करता रहा ये एक्टर, कराहती और चिल्लाती रही एक्ट्रेस

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

रेखा को जबरन 5 मिनट तक किस करता रहा ये एक्टर, कराहती और चिल्लाती रही एक्ट्रेस

Image



डेस्क।15 साल की रेखा को जबरन 5 मिनट तक किस करता रहा ये एक्टर जिसपर कराहती और चिल्लाती रही एक्ट्रेस, फिर लोग चिल्लाते रहे और करो मजा।
वैसे तो बार-बार हम बॉलीवुड हस्तियों के बारे में कुछ चौंकाने वाली लेकिन आश्चर्यजनक कहानियां देखते और सुनते हैं। ज्यादातर कहानियां मुगल-ए-आज़म के दौर की होती हैं जो वेब पर सामने आती रहती हैं और हम सभी को स्तब्ध भी कर देती हैं।
आज हम आपको एक और ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। कहानी बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा की है, जो 1969 के समय में अंजना सफर की शूटिंग करने में लगी थी।
400 से अधिक फिल्मों में काम करने के बाद, रेखा ने इन फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में अपने लिए विशेष जगह बनाई। वहीं इंटरनेट पर 60 के दशक की एक घटना फिर से सामने आई है, जिसने लोगो को काफी हैरान कर दिया है। 
रेखा के साथ एक डरावनी बात तब हुई जब वह बंगाली अभिनेता बिस्वजीत चटर्जी के साथ अंजना सफर की शूटिंग में थीं। 15 साल की होने वाली रेखा के साथ तब छेड़खानी की गई और जब उसके सह-कलाकार ने अभिनेत्री को जबरन किस भी किया। 
बता दें ऐसा तब हुआ जब फिल्म के निर्देशक राजा नवाथे ने 'एक्शन' का आदेश दिया और बिस्वजीत ने 5 मिनट तक सीधे किस करना जारी रखा। रेखा के गालों पर आंसू छलक पड़े, वहीं फिल्म क्रू ने खुशी मनाना शुरू कर दिया और कैमरे के पीछे सीटी भी बजा दी।
बता दें रेखा ने यासीर उस्मान द्वारा लिखित अपनी जीवनी रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में इस खौफनाक प्रसंग का उल्लेख भी किया है। वहीं किताब के एक अंश में लिखा है कि, "अंजना सफर की शूटिंग बॉम्बे के महबूब स्टूडियो में चल रही थी। और  राजा नवाठे फिल्म के निर्देशक और छायाकार भी थे। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश