ऐश्वर्या राय की मोहब्बत में पागल था हिंदी सिनेमा का यह सुपरस्टार

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

ऐश्वर्या राय की मोहब्बत में पागल था हिंदी सिनेमा का यह सुपरस्टार

Happy Birthday aishvarya Ray


मनोरंजन- बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। ऐश्वर्या राय की सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं और इनकी फिल्में आज भी लोगो के दिलो पर राज कर रही है।
ऐश्वर्या राय की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई है। इनकी एक बेटी भी है। बेटी का नाम आराध्या है। अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी से बेहद प्रेम करते हैं। लेकिन क्या आपको यह मालूम है जब ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से शादी नही हुई थी। तब कौन इनकी मोहब्बत में पागल हो गया था।
असल में आज ऐश्वर्या राय भले ही अभिषेक बच्चन की पत्नी बन गई है और इनके व सलमान भाईजान के बीच अब कोई रिश्ता न हो। लेकिन इनकी लव लाइफ की चर्चा आज भी इनके फैन्स के बीच खूब होती है।
बताया जाता है कि फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम से सलमान और ऐश्वर्या राय के प्रेम की गाड़ी चल पड़ी। कई जगहों पर यह दोनो एक साथ नजर आए। लेकिन सलमान खान के गुस्से ने इनके रिश्ते को नजर लगा दी और इनका रिश्ता बहुत बुरी तरीके से मुंबई की सड़कों पर टूट गया।
इनकी मोहब्बत में सलमान खान पागल थे। लेकिन वह अपने गुस्से पर काबू नही कर पाए। जोश फ़िल्म में सलमान खान ने काम करने से इसलिए मना किया था क्योंकि उस फिल्म म ऐश्वर्या राय काम कर रही थी। लेकिन खबर यह भी आती रहती है कि उनके रिश्ते को उनके माता पिता की मंजूरी नही थी।
बता दें ऐश्वर्या राय ने हम दिल दे चुके सनम, ताल, जोश, देवदास , कहो न कहो जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश