Jansandesh online hindi news

दीपेश भान की मौत से अभी तक नहीं उभर पाएं टीका उर्फ वैभव माथुर

 | 
Image

डेस्क। ‘भाभीजी घर पर हैं’ के एक्टर दीपेश भान के निधन के बाद उनका परिवार और दोस्त बेहद ही गहरे सदमें में हैं। 23 जुलाई को दीपेश के निधन के बाद उनके साथ काम कर चुके हर कलाकार ने उन्हें भरी आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की थी। लेकिन उनके साथी और जिगरी दोस्त टीका उर्फ वैभव माथुर आज भी उन्हें भूला नहीं पा रहे हैं और उनका ये दर्द उनकी बातों से लेकर सोशल मीडिया पर हर जगह नज़र आ रहा है। बता दें कि वैभव ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपेश के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और इसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

बता दें कि वैभव ने उनके निधन पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें मलखान और टीका जिनके एक साथ पोज दे रहे थे। इस तस्वीर के साथ वैभव ने लिखा था कि,”वापस आजा। मिस यू।”

इसके बाद में उन्होंने दीपेश की शोक सभा का संदेश पत्र भी इंस्टाग्राम पर साझा किया और इसके कैप्शन में उन्होंने ओम शांति लिखा।

इसके बाद वैभव ने उनकी एक और तस्वीर साझा की। जिसमें दोनों पैंट शर्ट पहनकर खड़े होकर सिंपल पोज़ में दिख रहें हैं। 

इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा कि,”थोड़े दिन रुक जाता तो कोई अच्छी सी छोरी देखकर शादी कर लेते। और फिर दुबई जाकर टॉप की नौकरी कर लेते। हैंडसम लौंडे तो अपन दोनों हैं ही खुश रह मेरे यार।"

इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने दीपेश के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट स्कैच भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने यह लिखा,”ब्लैक एंड व्हाइट हम और ब्लैक एंड व्हाइट हमारी जिंदगी।”

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।