बेशर्म रंग विवाद में जानबूझकर कूदी ऊर्फी जावेद

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

बेशर्म रंग विवाद में जानबूझकर कूदी ऊर्फी जावेद

Image


डेस्क। Urfi Javed: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आगामी फिल्म 'पठान (Pathan)' का पहला गाना 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) रिलीज होने के बाद से ही विवादित है।
वहीं इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनकर बवाल भी मचा दिया है। साथ ही दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर खूब बवाल भी हुआ है। वहीं धार्मिक संगठनों के अलावा बॉलीवुड की कुछ हस्तियों और राजनीतिक रूप से भी गाने को लेकर काफी बवाल मचाया हुआ है। वहीं लोगों ने फिल्म के मेकर्स और दीपिका पर भगवा रंग का अपमान करने का भी आरोप लगाया है।
इसी कड़ी में सेंसर बोर्ड ने बवाल बढ़ने के बाद गाने में बदलाव करने का निर्देश भी दिया है। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस ओटीटी की फेम और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भगवा रंग के आउटफिट में अपना कातिलाना अंदाज शेयर कर तहलका भी मचा दिया है।
जानिए उर्फी जावेद का 'बेशर्म' अंदाज
सोशल मीडिया पर चल रहे 'पठान विवाद' (Pathaan Controversy) के बीच उर्फी ने अपने 'बेशर्म रंग (Urfi Javed Besharam Rang)' इस विवाद को और भी हवा देने का काम कर दिया है। आपको यह बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed Controversy) का विवादों से काफी गहरा नाता रहा है। 
इसी कड़ी में एक्ट्रेस अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर हमेशा विवादों में भी रहती है साथ ही उर्फी ने अपने नए वीडियो में भगवा रंग की मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप भी पहना हुआ है, और वो मुंबई की सड़क पर चलती हुई भी दिखाई दे रही हैं। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में पठान फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' बजता हुए सुना भी जा सकता है। और अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने भगवा रंग की हिल भी पहनी है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश