Jansandesh online hindi news

विक्की की फिल्म सरदार उधम को मिले तीन बड़े पुरुस्कार तो कैटरीना ने ऐसे किया रिएक्ट

 | 
Image

डेस्क। विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम ने मंगलवार को तीन श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2022 के पुरस्कार जीते।  विक्की की पत्नी, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो दिल वाले इमोजी के साथ जीत के बारे में लोगों को बताया।विक्की और कैटरीना पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे।

विक्की ने अपने हैंडल पर कटरीना की इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की और जवाब में किसिंग स्टिकर भी लगाया।  IFA के 22वें संस्करण के लिए तकनीकी पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा मंगलवार को की गई।  सरदार उधम ने IIFA 2022 में तीन तकनीकी पुरस्कार जीते। बता दें कि फिल्म ने छायांकन (Cinematography), संपादन (Editing) और विशेष प्रभाव (Special effects) श्रेणियों में जीत हासिल की।

Film Sardar Udham, सरदार उधम सिंह की कहानी है, जिन्होंने भारत की ब्रिटिश अधीनता के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।  यह फिल्म 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से मारे गए लोगों के जीवन का बदला लेने के लिए सरदार उधम के मिशन पर केंद्रित है। फिल्म शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित है।

साथ ही बता दें कि विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी की थी। शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य और उद्योग के कुछ चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।