Jansandesh online hindi news

राखी सावंत ने ये क्या कह दिया एक्ट्रेस पर लगाया अपने रेप का आरोप

 | 
Image

 

डेस्क। फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) जिनको कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (Controversy Queen) के नाम से जाना जाता है। वो अपने बयानों के कारण हमेशा ही चर्चा में रहतीं हैं।

अपनी एक विशेष प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने कहा था कि बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने कई बार उनका रेप (Rape) किया है और उन्हें गलत तरह से छुआ भी था। आपको बता दें कि यहां राखी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के बारे में बात कर रहीं हैं।

जिस प्रेस कॉन्फ्रेन्स के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो 4 साल पुरानी है। राखी सावंत का यह बयान वर्ष 2018 में आया था। प्रेस कॉन्फ्रेन्स तब बुलाई गई थी जब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) का झगड़ा काफी चर्चा में चल रहा था। 

इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने कहा कि तनुश्री ने 2018 से 12 वर्ष पूर्व उन्हें गलत तरह से छुआ था तथा तनुश्री ने कई बार राखी का रेप (Rape) भी किया।

राखी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) वास्तव में एक लेस्बियन (lesbian) हैं । तनुश्री उनको (राखी को) कई सारी रेव पार्टियों में ले गईं तथा इतना ही नहीं, उनकी निगरानी में ड्रग्स भी लिए। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।