Jansandesh online hindi news

पवन खेसारीलाल की भिड़त पर यह क्या बोले रवि किशन

 | 
Entertainment

मनोरंजन:- भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर पवन सिंह और खेसारीलाल के मध्य विवाद जारी है। दोनो के विवाद में जाति का मुद्दा उफना रहा है खेसारीलाल ने पवन को इंगित करते हुए कहा है कि वह उन्हें एक विशेष जाति की ओर से टारगेट कर रहे हैं। वही अब इस विवाद पर भाजपा सांसद और भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने लोकप्रिय एक्टर रवि किशन की एंट्री हुई है। 

रवि किशन ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह विवाद इंडस्ट्री की इमेज को प्रभावित कर रहा है। मैंने भोजपुरी में रहते हुए 400 से अधिक फिल्में की है यही से मुझे पहचान मिली आज मार्केट में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का अच्छा नाम है अब यह बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है। लेकिन इस तरह के विवाद सब खत्म कर देंगे और इंडस्ट्री बर्बाद हो जाएगी। 
उन्होंने कहा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सरकार से सेंसर बोर्ड लाने की बात चल रही है। लेकिन इन दोनों अभिनेताओं की लड़ाई के चर्चों से हर कोई इस इंडस्ट्री का मजाक बना रहा है। इन्हें समझना चाहिए और इस लगाई में अब जाति का मुद्दा कहां से आया इसपर भी विचार अवश्य करना चाहिए। क्योंकि कलाकार की कोई जाति नहीं होती वह जिस किरदार में होता है उसकी वही जाति होती है दोनो अभिनेताओं को एकता का परिचय देना चाहिए और बाहर के लोगो को भोजपुरी इंडस्ट्री पर हंसने का मौका नहीं देना चाहिए।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।