सोशल मीडिया को लेकर क्या बोले वरुण धवन, हो रही चर्चा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

सोशल मीडिया को लेकर क्या बोले वरुण धवन, हो रही चर्चा

Image


डेस्क। वैसे तो बॉलीवुड हस्तियां हमेशा ही चर्चा में रखती हैं, वहीं इन दिनों जाने माने ऐक्टर वरुण धवन सुर्खियों में हैं। बता दें वरुण धवन ने कहा, ‘सोशल मीडिया जो है, सो है। लेकिन सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना कभी नहीं हो सकता क्योंकि इस माध्यम के कथानक हर दिन बदलते ही रहते हैं।’
साथ ही धवन से पूछा गया था कि क्या सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचना के कारण हिंदी सिनेमा के कर्ता-धर्ताओं को मौजूदा फिल्मों में भारतीय संस्कृति पर खास जोर देना भी पड़ रहा है या वे सच में जड़ों की ओर वापस लौट रहे हैं? बता दें 35 वर्षीय अभिनेता ने यह कहा है, ‘हमें उन दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए जो टिकट खरीद कर सिनेमा देखने के लिए जाते हैं।
साथ ही वक्त मिलने पर मैं खुद सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देख रहा हूं ताकि यह सीख सकूं कि दर्शक आखिर चाहते क्या हैं।’ बता दें धवन अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रचार के लिए निर्माता दिनेश विजन और सह अभिनेत्री कृति सेनन के साथ इंदौर आए हुए थे। हिन्दी, तेलुगु और तमिल में बनी यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित भी होने जा रही है।
अभिनेता चंदन राय सान्याल ने यह कहा कि उन्होंने अपनी आगामी वेबसीरीज शहर लखोट की शूटिंग पूरी की है। कमीने, फालतू और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में काम करने वाले सान्याल ने कहा कि सीरीज में काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा है। और उन्होंने कहा, इस भूमिका के लिए मैंने अपने दायरे से बाहर कदम भी रखा है और अब मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार करने में लगा हुआ हूं।
मुझे यह विश्वास है कि दर्शक मेरी भूमिका से जुड़ेंगे वहीं वे इसे देखना उतना ही पसंद करेंगे जितना कि मैं इसे फिल्माते समय किया करता था। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश