Jansandesh online hindi news

बढ़ती उर्म में जवान दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करते ये एक्टर्स, देखें खबर

 | 
बढ़ती उर्म में जवान दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करते ये एक्टर्स, देखें खबर
हम सभी ने अक्सर सुना है की बॉलीवुड की हीरोइन अधिक खूबसूरत और जवान दिखने के लिए, तरह - तरह की सर्जरी का सहारा लेती हैं. अक्सर कर किसी की नोज जॉब तो किसी की लिप जॉब की अफवाह उड़ती रहती है. लेकिन क्या आप जानते हैं, सिर्फ एक्ट्रेसेज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक्टर्स भी सर्जरी करवाते हैं. जी हां, बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो सर्जरी के कारण आज भी जवान नजर आते हैं.

आमिर खान


सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बारे में . खबर है कि वह अपने लुक्स को परफेक्ट रखना पसंद करते हैं. जिस कारण आमिर ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई हुई है. इसी की मदद से उन्होंने अपने चेहरे के रिंकल्स को हटवाया था.

शाहि‍द कपूर


बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले शाहि‍द कपूर को उनकी क्यूटनेस और रफ लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है. लेकिन अफवा ये है की शाहिद ने भी काफी समय पहले प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. अफवाह है कि शाहिद कपूर ने नोज जॉब करवाई थी.

सलमान खान

सलमान खान
सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपने हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में बता चुके हैं. उन्होंने माना था कि उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था. इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि सलमान ने बोटॉक्स और चीक फिलर्स भी करवाया हैं.

करण जौहर

करण जौहर
सलमान खान की तरह ही करण जौहर ने खुद इस बात को कंफर्म किया था कि उन्होंने बोटॉक्स करवाया हुआ है. बताया जाता है कि बोटॉक्स के अलावा करण ने कुछ और सर्जरी भी करवाई हुई हैं. खबरों की मानें तो करण ने अपनी चीकबोन्स और नाक के पास थोड़ा डर्मल फिलर करवाया है.

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया
खबरों की माने तो, बॉलीवुड के फेसम सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी हैं. कहा जाता है कि हिमेश रेशमिया ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है. इस बात का अंदाजा इस तरह लगाया जा सकता है की, जब हिमेश इंडस्ट्री में नए आए थे तो उन्हें हमेशा टोपी पहने देखा जाता था. लेकिन अब वह अपने बालों को खूब फ्लॉन्ट करते दिखते हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।