Jansandesh online hindi news

जब आलिया को मिला रणवीर कपूर की फ़िल्म में काम के लिए दिए ऑडिशन में रिजेक्शन 

 | 
Aliya Bhatt

मनोरंजन: मुंबई एक ऐसी नगरी जहां हर कोई बड़े बड़े सपने लेकर आता है और अपने सपनो को पूरा करने के लिए खूब प्रयास करता है। यह शहर जितना खूबसूरत है यहां लोगो के लिए उतना ही संघर्ष है। यहां किसी को भी बिना संघर्ष के कुछ हासिल नहीं होता। अगर आप संघर्ष करने ने चूक गए तो यहां की भीड़ में आप अपने सपनो को खो देंगे। 

क्योंकि यहां सपनो की लाइन इतनीं लंबी है कि हर कोई आपकी जगह पर बाजी मारने को तैयार खड़ा है। वही अगर हम बात फ़िल्म इंडस्ट्री की करे तो कहना की क्या यहां सपनो को पूरा करने के लिए लंबी लाइन में खड़ा होना पड़ता है और अपने टैलेंट के बलबूते पर अपने सपनों को पूरा करना पड़ता है।
वही यदि हम रणवीर कपूर की पति आलिया भट्ट के सपनो की बात करे तो इन्हें भी मुंबई में अपने सपनो को पूरा करने के लिए खूब संघर्ष करना पड़ा। अपनी एक्टिंग लाइफ में आगे बढ़ने के लिए आलिया भट्ट ने लाइन में लग कर खूब ऑडिशन दिए लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। 
कई बार वह इन रिजेक्शन से इतना हताश हुई की उन्होंने अपनी एक्टिंग के करियर में शुरुआत करने से पहले ही इसे छोड़ने का फैसला किया। लेकिन फिर आलिया ने अपना मनोबल बढ़ाया और ऑडिशन के लिए खड़ी हुई लम्बे रिजेक्शन के बाद इन्हें वर्ष 2012 में करण जौहर ने मौका दिया और इन्होंने फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की। 
आलिया की पहली फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर को खूब सफलता मिली और यहां से आलिया के करियर को उड़ान मिली लेकिन उन्होंने 2009 में जब रणवीर कपूर की फ़िल्म के लिए ऑडिशन दिया तो उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। आलिया ने कोंकणा सेन के लिए भी इंटरव्यू दिया लेकिन इन्हें सेलेक्ट नहीं किया गया।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।