Jansandesh online hindi news

फ़िल्म को लेकर अमिताभ ने किया पोस्ट डिलीट तो भड़की कंगना

 | 
Image

डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल के दिनों में अपने शो लॉकअप को लेकर चर्चा में थीं। शो के बाद अब कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के कारण सुर्खियों में हैं। धाकड़ का ट्रेलर और पहला गाना ‘शी इज ऑन फायर’ रिलीज होने के साथ ही कंगना फिर से बॉलीवुड चर्चाओं का केंद्र बन गईं हैं। 

मौजूदा टाइम पर कंगना 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही एक्शन ड्रामा फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना रणौत के अलावा अर्जुन रामपाल,शाश्वत चटर्जी और दिव्या दत्ता जैसे एक्टर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

Image

इसी बीच अभिनेत्री ने एक इवेंट के दौरान बिग-बी की इस हरकत पर खुलकर बात की है। कंगना से पूछा गया कि ‘धाकड़’ की प्रशंसा बॉलीवुड हस्तियों ने क्यों नहीं की? जिसके जवाब में कंगना ने कहा,”इस इंडस्ट्री में काफी शक्तिशाली लोग हैं। लेकिन कहीं न कहीं लोगों में बहुत अधिक व्यक्तिगत असुरक्षा भी है। कुछ लोगों को इस बात का डर है कि वह मेरी या मेरी फिल्म की सराहना करेंगे तो उन्हें इंडस्ट्री से बॉयकॉट कर दिया जाएगा।

कंगना का यह बयान बॉलीवुड के बिग बी के फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देकर फिर उस पोस्ट को डिलीट करने के बाद सामने आया है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।