क्यों चर्चा में आई इस भोजपुरी ऐक्ट्रेस की लव स्टोरी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

क्यों चर्चा में आई इस भोजपुरी ऐक्ट्रेस की लव स्टोरी

Image


Kajal Raghwani-chintu Pandey Relationship News: भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वहीं काजल रघवानी की जोड़ी बड़े पर्दे पर खेसारी लाल यादव के साथ खूब जमी भी है। वहीं दोनों ने एकसाथ कई फिल्मों में काम भी किया है जिसके चलते उनके रिलेशनशिप की खबरें भी खूब उड़ रही है लेकिन आपसी विवाद के बाद दोनों अलग भी हो गए।
अब काजल राघवानी का नाम भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) उर्फ़ चिंटू के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में काजल रघवानी ने प्रदीप पांडे के साथ बरसाती मौसम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में काजल रघवानी और चिंटू एक छाते के नीचे कैमरे के सामने पोज देते हुए दिख रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ काजल राघवानी ने जो कैप्शन लिखा है उसने फैंस के शक को काफी हद तक यकीन में बदल दिया है। 
काजल रघवानी ने प्रदीप पांडे के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सुकून लिखा है...साथ ही कहा कि- जिंदगी में स्माइल करने के लिए कोई ना कोई रीजन जरूर होता है, बस आप को उसे ढूंढने की जरूरत होती, इस कैप्शन के साथ काजल राघवानी ने लव, केयर, हैप्पीनेस, फीलिंग, लव इस लव जैसे हैशटैग्स भी यूज किए हैं। 
वहीं कमेंट बॉक्स में कई यूजर्स इन्हें बेस्ट कपल का टैग भी दे चुके हैं । काजल राघवानी की पोस्ट पर प्रदीप पांडे चिंटू ने भी हार्ट इमोजी बनाकर शेयर किया।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश