क्या अक्षय का रिप्लेसमेंट होंगे कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर चर्चा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

क्या अक्षय का रिप्लेसमेंट होंगे कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर चर्चा

Image


डेस्क। 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद मानो कार्तिक की किस्मत ही चमकती नजर आ रही है, कार्तिक के हाथ एक के बाद एक प्रोजेक्ट लग रहे हैं। वहीं हाल ही में जानकारी आई थी कि अभिनेता हेरा फेरा फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म हेरा फेरी 3 में भी अपना जादू दिखाने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं।
वहीं जब खबर सोशल मीडिया पर फैली कि कार्तिक,अक्षय कुमार को रिप्लेस करने वाले हैं तभी से एक नई बहस छिड़ गई है।

कार्तिक आर्यन के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट

कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो कैमरों के सामने खड़े होकर अपना स्क्रीन टेस्ट करवाते नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनेता अलग-अलग पोज देते हुए भी साफ देखे जा रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई हैं वहीं क्योंकि इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने बताया कि वो जल्द ही एक नया अनाउंसमेंट भी करने वाले हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक लिखते हैं - नया हफ्ता, नया दिन और एक नया ऐलान, जल्द ही आएगा।
बता दें 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे। अब इस फिल्म में अक्षय की जगह 'भूल भुलैया 2' के स्टार कार्तिक आर्यन होंगे। वहीं इस बात की जानकारी परेश रावल ने दी थी कि जब एक फैन ने परेश रावल से पूछा था कि 'क्या सर ये बात सच है कि' हेरा फेरी 3' कार्तिक आर्यन की एंट्री हो रही है।' तो परेश रावल ने इस बात पर हाँ कहा था और इसे सच भी बताया।
अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इसके अलावा कार्तिक जल्द ही 'फ्रेडी' और 'सत्यप्रेम की कथा' में भी होंगे। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' थी, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आईं थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश