Jansandesh online hindi news

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अक्षरा ने पहना हीरो से जड़ा लहँगा, कीमत जानकर सबके उड़ गए होश

 | 
Image

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai। AbhiRa Wedding । इंडियन टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फैंस का फेवरेट शो बना हुआ है। शो में लगातार एक के बाद नए ट्विस्ट आया करते हैं। पर अब शो उस शिखर पर पहुँच चुका है जिसका फंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार था। 

Image

इस समय शो में AbhiRa की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। नाच-गाने, मस्ती और उतार चढ़ाव और दमकेदार ड्रामे के साथ AbhiRa शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। इस शादी के साथ ही शो की रेटिंग बढ़ती जा रही हैं। फैंस में अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का एक्सिटमेंट साफ देखा जा सकता है। पर इससे भी ज्यादा जब फैंस को इस शादी में हुए खर्चे के बारे में पता चलेगा तब तो सबके होश ही उड़ जाएंगे। 

Image

अब जब शादी की इतनी धूम हो और दूल्हा इतना खास हो तो भला दुल्हन का लहंगा कैसे खास नहीं होगा। आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि प्रणाली राठौड़ (अक्षरा) ने शो में हीरों से जड़ा ब्राइडल लहंगा पहना है।

Image

अब इससे इतना तो साफ है कि मेकर्स भी इस शादी को लेकर काफी एक्सिटमेंट में थे। AbhiRa की शादी के ग्रैंड अफेयर को ग्रैंड बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है और हीरो से जड़ा हुआ लहँगा मंगवा लिया।

Image

बता दें कि हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु बिरला)-प्रणाली राठौड़ (अक्षरा) की शादी जयपुर में हो रही है। इस शादी पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहा दिया है।

Image

दुल्हन के गेटअप में प्रणाली राठौड़, राजपूताना अंदाज़ में लोगों का दिल जीत रहीं हैं। वहीं हर्षद चोपड़ा व्हाइट एंड गोल्ड शेरवानी में एकदम प्रिंस लग रहे हैं।

Image

एक्ट्रेस के हीरो से जाड़े लहँगे की कीमत 2 लाख 35 हजार कही जा रही है। महँगा होने के साथ ही यह काफी हैवी लहंगा है जिसे प्रणाली ने बेहद ही खूबसूरती और ग्रेस के साथ संभाल रखा है। 

Image

शो में राजशाही अंदाज में उनकी एंट्री कराई गई है। इस सीन में वो घूंघट ओढ़े बड़ी ही नज़ाकत और फिल्मी स्टाइल में एंट्री लेतीं हैं। साथ ही उनकी ब्राइडल चुनरी में #Abhi Ki Akhsu लिखा हुआ है। जिसने भी यह सीन देखा को अक्षरा का दीवाना हो गया। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।