पठान में आपको दिखेगी सलमान की झलक, कैमियो की खबर

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

पठान में आपको दिखेगी सलमान की झलक, कैमियो की खबर

Image


डेस्क। शाहरुख खान की 'पठान' रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में किंग खान और फिल्म निर्माता इसे हिट बनाने की पूरी कोशिश भीं कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज भी किया जाएगा।
साथ ही प्रोडक्शन हाउस ने यह भी वादा किया था कि ट्रेलर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम द्वारा एक्शन, थ्रिल और एक्शन से भरपूर परफॉर्मेंस भीं देखने को मिलेगी।
वहीं पिछले साल ही 'पठान' को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है। अब इसे लेकर कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं। साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या स्पाई यूनिवर्स के आयरन मैन सलमान खान भी ट्रेलर का हिस्सा होंगे। वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, यश राज फिल्म्स के एक सूत्र ने उन्हें बताया, 'यही तो सस्पेंस है। आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म का सस्पेंस बरकरार रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म के दो ट्रेलर एडिट भी किए हैं। एक सलमान खान के साथ और दूसरा उनके बिना ही।
रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा का आइडिया सिर्फ सलमान खान को दिखाने का है, वह अपने बारे में कुछ भी रिवील नहीं करना चाहते हैं। ऐसा करने से फिल्म की कहानी में लोगों की दिलचस्पी बनी हुई रहेगी साथ ही आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान खान के बीच फिल्म के बेहतरीन सीन भी शूट किए हैं। फिलहाल दर्शक ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार करने में जुटे हैं।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश