Jansandesh online hindi news

Amrapali-Nirahua Kissing sceneआम्रपाली और निरहुआ के किसिंग सीन ने फैंस उड़ाई की नींद, हाॅट वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहा आग !

Amrapali-Nirahua Kissing scene :इंटरनेट पर इस Kissing वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। निरहुआ अपने हॉट और बोल्ड सीन को लेकर काफी फेमस है।निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में निरहुआ आम्रपाली को बाहों में भरकर किस कर रहे हैं। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं।  
 | 
Amrapali-Nirahua Kissing scene : आम्रपाली और निरहुआ के किसिंग सीन ने फैंस उड़ाई की नींद, हाॅट वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहा आग !

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को फैंस एक साथ देखना पसंद करते हैं। अगर दोनों किसी गाने में साथ नजर आते हैं तो गाना सुपरहिट हो जाता हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी के लाखों दीवाने हैं तभी उनके गानों को ताबड़तोड़ व्यूज भी मिलते हैं।

वहीं निरहुआ कि बात करें तो उनकी किसिंग सीन काफी फेमस है। एक्टर कई गानों में किस करके तहलका मचा चुके हैं। इन दिनों इंटरनेट पर निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में निरहुआ आम्रपाली को बाहों में भरकर किस कर रहे हैं।

इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। निरहुआ अपने हॉट और बोल्ड सीन को लेकर काफी फेमस है। वीडियो की बात करें तो यह वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड हुआ है। वीडियो को 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है।

 बता दें कि निरहुआ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टर के 1.1 मिलियन फोलोवर्स है। गौरतलब है कि निरहुआ और आम्रपाली अनेक फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। वे 'रोमियो राजा', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'निरहुआ चलल लंदन', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3', 'बॉर्डर', 'काशी अमरनाथ', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' सहित 'बेटा' जैसी अनेक फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की एक्टिंग देखने लायक होती है। वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे सीन सामने चल रहा हो। निरहुआ की एक्टिंग और डांस लोगों के दिल में उतर जाती है। भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी अपनी एक अलग पहचान है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।