Jansandesh online hindi news

Ananya Pandey Sexy Video: अनन्या पांडे ने कार में करवाया ये काम, फोटो वीडियो हो रही वायरल !

अनन्या पांड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कुछ तस्वीर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह एक कार में बाथरोव पहन कर बैठी हैं. इसमें उनका सैसी साइड दिख रहा है. इसमें वह अपने ऑफ-शॉल्डर लुक को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अनन्या की ये तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.
 | 
अनन्या पांडे ने कार में करवाया ये काम, फोटो वीडियो हो रही वायरल !
 ,, , ,

अनन्या पांड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कुछ तस्वीर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह एक कार में बाथरोव पहन कर बैठी हैं. इसमें उनका सैसी साइड दिख रहा है. इसमें वह अपने ऑफ-शॉल्डर लुक को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अनन्या की ये तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. उनकी मां भावना और दोस्त शनाया कपूर ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग अमेरिका के लास वेगास में कर में रहे हैं. अनन्या लगातार शूटिंग के दौरान और वहां के एन्जॉयमेंट की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

हाल में अनन्या ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्हें बाथरोब पहने कार के अंदर बैठे देखा जा सकता है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते फन शूट बताया है।

अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों में अपना सैसी साइड दिखाया है. वह सफेद रंग के बाथरोब पहने हुए हैं और अलग-अलग पोज दे रही हैं। अनन्या पांडे इन तस्वीरों में बेहद फनी मूड में नजर आ रही हैं. इसमें उन्हें खिलाखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है। अनन्या ने इस तस्वीर में अपने ऑफ शॉल्डर को लुक को फ्लॉन्ट किया है. इसमें बेहद सुंदर लग रही हैं।  


  
अनन्या इस तस्वीर में अपना कन्फ्यूज लुक दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कार में बाथरोब’ सीरीज। 

अनन्या के इस कैप्शन से पता चलता है कि वह लाइगर के लिए इस ड्रेस में शूट कर रही थीं। फिल्म में अनन्या का बाथरोब का कोई सीन भी हो सकता है।


 
अनन्या की इन तस्वीरों पर उनकी करीबी दोस्त शनाया कपूर और उनकी मां भावना पांडे कमेंट कर तारीफ की है। 

 अनन्या ने रविवार को विजय देवरकोंडा ने अपने भीतर के काउबॉय को दिखाया जिसमें अपनी शूटिंग के बीच घुड़सवारी करते देखा जा सकता है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।