Jansandesh online hindi news

बॉलीवुड रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह आज तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए

 | 
बॉलीवुड रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह आज तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए

नई दिल्‍ली

बॉलीवुड के मशहूर रैपर (Bollywood Rapper) हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण के आरोप लगाए हैं. वह आज जब इस मामले में तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में पेश हुए, तो अपने सुरक्षा गार्डों से घिरे नजर आए. वहींं, इस मामले की सुनवाई ओपन कोर्ट के बजाए जज अपने चैम्बर में की. जबकि सुनवाई से पहले हनी सिंह के वकील ने तीस हजारी कोर्ट को उनकी इनकम की रिपोर्ट सील बंद लिफाफे में सौंपी थी.

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने अपने चैंबर में हनी सिंह और उनकी पत्नी शालनी सिंह की काउंसलिंग की. उन्‍होंने करीब एक घंटे तक दोनों से बात कर उनके बीच के विवाद को समझने और सुलझाने की कोशिश की. इसके बाद जज ने चैंबर में सुनवाई के बाद अपने आदेश में लिखा कि याचिकाकर्ता ने वैवाहिक घर कैसे छोड़ा, इसके विपरीत रुख हैं. जबकि याचिका के अनुसार, याचिकाकर्ता शालनी सिंह को घर से निकाल दिया गया था. वहीं, हनी सिंह ने दलील दी कि याचिकाकर्ता शालिनी तलवार 16 मार्च को अपनी मर्जी से घर से निकली थीं.

जज ने दोनों को दी ये नसीहत
कोर्ट ने आदेश दिया है कि हनी सिंह की पत्नी शालनी तलवार अपनी सुविधा के मुताबिक अपना सामान लेकर जाएंगी. इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाएगी. जबकि ये प्रक्रिया रविवार सुबह 11 बजे शुरू होगी. इसके अलावा कोर्ट ने हनी सिंह की पत्नी से 10 दिनों के अंदर अपना इनकम सर्टिफिकेट जमा करने के लिए कहा है. वहीं, कोर्ट ने कहा,’ हमें उम्मीद है कि दोनों पक्षों के बीच कोई विवाद ना हो. अगर ऐसे होता है तो कोर्ट कड़ा संज्ञान लेगा.’

बता दें कि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने समन जारी कर हनी सिंह को पेश होने को कहा था, लेकिन वह कोर्ट के आदेश के बावजूद पेश नहीं हुए थे. इस पर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आश्चर्य है, कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है. आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर कोई नहीं है. वहीं, शालिनी तलवार अदालत में पेश हुई थीं. बता दें कि मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दी है.

शालिनी ने हनी सिंह पर लगे हैं ये आरोप
यो यो हनी सिंह की पत्‍नी शालिनी के आरोप हैं कि हृदेश ने उनके माता-पिता और छोटी बहन का शोषण किया है. 160 पन्नों की याचिका में शालिनी ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था. शालिनी का आरोप है कि हनीमून के दौरान ही हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. इसके अलावा शालिनी ने कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में बताया कि दोनों साथ स्कूल में पढ़ते थे, जहां दोनों का अफेयर शुरू हुआ. करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च साल 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से दोनों की सगाई हुई और फिर 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. जबकि शालिनी ने उसका हमेशा साथ दिया. वहीं, शालिनी का कहना है कि हनी सिंह का दूसरी महिलओं के साथ शारीरिक संबंध हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।