Jansandesh online hindi news

ईशा गुप्‍ता ने सुबह सुबह टॉपलेस होकर मचा दी सनसनी, hot pose देख दंग रह गए फैंस  

ईशा गुप्ता आए दिन हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वो कभी अपने बेडरूम से तस्‍वीरें शेयर कर देती हैं तो कभी बाथरूम से। वह बेहद सेक्‍सी आउटफ‍िट्स में फैंस के बीच चली जाती हैं लेकिन एक बार तो उन्‍होंने हद ही पार कर दी जब वह जींस के ऊपर बिना कुछ पहने बाहर आ गईं।  
 | 
ईशा गुप्‍ता ने सुबह सुबह टॉपलेस होकर मचा दी सनसनी, hot pose देख दंग रह गए फैंस  

बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं और आए दिन हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वो कभी अपने बेडरूम से तस्‍वीरें शेयर कर देती हैं तो कभी बाथरूम से। वह बेहद सेक्‍सी आउटफ‍िट्स में फैंस के बीच चली जाती हैं लेकिन एक बार तो उन्‍होंने हद ही पार कर दी जब वह जींस के ऊपर बिना कुछ पहने बाहर आ गईं।  

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले ईशा गुप्‍ता ने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी। हैरानी तो इस बात की है कि ईशा गुप्‍ता टॉपलेस होकर अपने कमरे से बाहर तक आ गई थीं। ईशा गुप्‍ता कहीं घूमने गई थीं और जिस होटल में वह ठहरी थीं वो वादियों से घिरा था। सुबह सुबह जब ईशा गुप्‍ता उठीं तो वह अपने कमरे की बालकनी में आ गईं। 

आपको जानकर झटका लगेगा कि इस दौरान ईशा गुप्‍ता ने केवल जींस पहनी थी और जींस के ऊपर उन्‍होंने ना तो टॉप पहनी, ना शर्ट और ना ही ब्रा पहनी थी। जींस के ऊपर वह पूरी तरह न्‍यूड यानि नग्‍न थीं। ईशा गुप्‍ता बालकनी में आकर शरमाई नहीं बल्कि उन्‍होंने पोज दिए। 

उनके चाहने वालों ने जब उनका ये अंदाज देखा तो एक बार के लिए तो यकीन ही नहीं हुआ कि ये ईशा गुप्‍ता ही हैं लेकिन जब उनका चेहरा देखा तो दंग रह गए। ईशा गुप्‍ता ने इसकी तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं जिन्‍हें अब तक 8 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ईशा इतनी बोल्ड नजर आई हों। इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। वो अक्सर अपनी बिकिनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। ईशा जन्नत 2, राज 3, बादशाहो, रुस्तम, कमांडो 2, बेबी, हमशकल्स और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।