Jansandesh online hindi news

hindi sexy video hd : निया शर्मा ने इंस्टा पर लगायी आग, सेक्सी अवतार ने उड़ाये फैंस के होश ! 

निया शर्मा अपनी हॉटनेस और बोल्ड अवतार के लिए पहचानी जाती है। एक बार फिर एक्ट्रेस निया शमा सुर्खियों में आ चुकी है। वजह बनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनका बोल्ड डांस। फैशन डीवा के नाम से बुलाए जाने वाली निया की अदाओ पर करोड़ो लोग फिदा है । पतली कमर पर पियर्सिंग उनके लुक को और ग्लैमरस बनाती है, पर कभी-कभी निया की ये बोल्डनेस उन्हीं पर भारी पड़ जाती है। लोगों ने उनके इस अंदाज की तारीफ तो की लेकिन हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया।  
 | 
hindi sexy video hd : निया शर्मा ने इंस्टा पर लगायी आग, सेक्सी अवतार ने उड़ाये फैंस के होश ! 

बालीवुड की एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी हॉटनेस और बोल्ड अवतार के लिए पहचानी जाती है। एक बार फिर एक्ट्रेस निया शमा सुर्खियों में आ चुकी है। वजह बनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनका बोल्ड डांस। फैशन डीवा के नाम से बुलाए जाने वाली निया की अदाओ पर करोड़ो लोग फिदा है । पतली कमर पर पियर्सिंग उनके लुक को और ग्लैमरस बनाती है, पर कभी-कभी निया की ये बोल्डनेस उन्हीं पर भारी पड़ जाती है। लोगों ने उनके इस अंदाज की तारीफ तो की लेकिन हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया।  

वह काफी खूबसूरत लग रही है। दूसरी फोटो में निया शर्मा टेबल पर बैठी हुई है और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही है। 

तीसरी फोटो मैं उनका क्लीवेज देखा जा सकता है। इसके अलावा वह कही और देख रहे हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है।

वह बहुत खूबसूरत लग रही है। चैथी फोटो निया शर्मा चेयर के सहारे खड़ी है और वह कैमरे की ओर देखकर पोज कर रही है।

निया शर्मा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैस हाल ही में वह सात समंदर गाने के रीमेक में नजर आई है। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया है।

एक ट्रोलर ने कहा कि उन्हें पुराना गाना खराब नहीं करना चाहिए थास दरअसल सात समुंदर गाने पर निया शर्मा ने काफी बोल्ड अंदाज में डांस किया है। जबकि गाने की ट्यून भी काफी बदल दी गई है। इसके चलते दर्शकों को नया वर्जन पसंद नहीं आ रहा है और वह निया शर्मा को ट्रोल कर रहे थे।

पर हर बार की तरह निया शर्मा का तो यही मानना हैं की आप कुछ भी करें , लेकिन आप सबको खुश नहीं रख सकते , किसी न किसी को कुछ न कुछ बुरा लग ही जाता हैं। ऐसे में निया वहीं करती हैं जिससे उन्हें खुशी मिलती हैं। चाहे वो उनका देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का हो या फिर चाहे उनके कॉन्ट्रोवर्सिअल बयान हो।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।