Jansandesh online hindi news

Indian Idol 12: नव्या नवेली नंदा ने बताया अपना ‘फेवरेट कंटेस्टेंट

 | 
Indian Idol 12: नव्या नवेली नंदा ने बताया अपना ‘फेवरेट कंटेस्टेंट

 टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ को चारों ओर से विवादों का ही सामना करना पड़ रहा है। किशार दा के स्पेशल एपिसोड के बाद से ही ये शो लगातार विवादों में छाया हुआ है। सिंगर सेलिब्रिटी से लेकर फैंस समेत तमाम लोग इस रिएलिटी शो को लेकर अपसेट ही नजर आ रहे हैं। खैर अब एक सेलेब्स ने इस शो की तारीफ कर दी है। जी हां अभिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों इंडियन आइडल देख रही हैं। खुद नव्या नवेली नंदा ने इस बात का खुलासा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। नव्या नवेली ने इशारों-इशारों में ये भी बता दिया है कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है?

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘इंडियन आइडल 12’ का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस तस्वीर में ‘इंडियन आइडल 12’ के विवादित कंटेस्टेंट सवाई भाट नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर पिछले एपिसोड से ली गई है। सवाई भाट ने फिल्म ‘गदर’ का सुपरहिट गाना ‘उड़ जा काले...’ गाया था। सवाई भाट की परफॉर्मेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया था। शो में आए गेस्ट सिंगर्स ने उन्हें स्टैंडिग ओवेशन भी दिया था।

शो से जुड़ चुके हैं कई विवाद

अमित कुमार ने इस शो के मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि शो के मेकर्स हर गेस्ट से कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहते हैं। अमित कुमार के खुलासे के बाद फैंस ने इस शो के मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला था।

कुमार सानू ने किया बचाव

शो पर बतौर गेस्ट नजर आ चुके कुमार सानु ने मेकर्स का बचाव किया है। अपने हालिया इंटरव्यू में कुमार सानू ने कहा था कि अमित कुमार ने जैसा भी कहा है वो सही नहीं है। मैं उनकी बातों से सहमत नहीं हूं। मुझे मेकर्स ने तो ऐसा कहने के लिए बिल्कुल भी नहीं कहा था।