Jansandesh online hindi news

 Topless होकर Krishna Shroff ने चलाईं फैंस के दिलों पर छुरियां, फैंस हुए क्रेजी

Krishna Shroff Topless Photoshoot: कृष्णा श्रॉफ ने यह टॉपलेस फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है। तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ अपने हाथों से ऊपरी हिस्से को ढके नजर आ रही हैं और उन्होंने नीचे काली पैंट पहन रखी है, जिसका बटन खुला हुआ है। कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड पोज इस तस्वीर में देखते ही बन रहा है। 
 | 
Krishna Shroff Topless Photoshoot

Krishna Shroff Topless Photoshoot: कृष्णा श्रॉफ ने यह टॉपलेस फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है। तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ अपने हाथों से ऊपरी हिस्से को ढके नजर आ रही हैं और उन्होंने नीचे काली पैंट पहन रखी है, जिसका बटन खुला हुआ है। कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड पोज इस तस्वीर में देखते ही बन रहा है। कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर छायी रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ की हॉट तस्वीरें फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण वो चंद मिनटों में वायरल हो जाती हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। कृष्णा श्रॉफ ने अब तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे बोल्ड तस्वीर शेयर नहीं की है, जिस कारण इंटरनेट पर हंगामा मच गया है। कृष्णा श्रॉफ के लेटेस्ट फोटोशूट ने जहां लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों ने भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड सितारों ने कृष्णा श्रॉफ के इस फोटोशूट को साल 2021 का सबसे बेहतरीन फोटोशूट बताया है। दिशा पाटनी ने कमेंट में लिखा है, ‘ये बॉडी तो कमाल की है।’ तो वहीं एली अबराम ने लिखा है, ‘ये तो कवर ऑफ द ईयर है। कृष्णा श्रॉफ के पापा जैकी श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ बड़े एक्टर्स हैं।

इन दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 80 और 90 के दशक में जैकी श्रॉफ की तूती बोलती थी और लड़कियां उनकी दीवानी थीं, तो वहीं टाइगर श्रॉफ नई जनरेशन के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। टाइगर श्रॉफ की बॉडी और एक्शन पर करोड़ों लड़कियां फिदा हैं इसके बावजूद भी कृष्णा श्रॉफ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का शौकीन नहीं हैं।