Jansandesh online hindi news

'लेस्बियन' एक्शन फिल्म ‘Dangerous’, अभी भी वायरल हो रहा खतरनाक ट्रेलर

निर्देशक राम गोपाल वर्मा इस बार एक समलैंगिक शैली ला रहे हैं, जिसमें वह अपराध और एक्शन ड्रामा के साथ हैं। इस सप्ताह की शुरुआत के बाद से, आरजीवी इस फिल्म के बारे में प्रति घंटा ट्वीट कर रहा है और ट्रेलर के अनावरण के तुरंत बाद। ट्रेलर शुरू होने से पहले, एक डिस्क्लेमर पॉप अप करता है जो कहता है कि धारा 377 को भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने रद्द कर दिया है और इस तरह से आरजीवी ने चीजों को साफ कर दिया है कि फिल्म को हिट करने के लिए कोई विवाद नहीं है जो आश्चर्य की बात है।
 | 
'लेस्बियन' एक्शन फिल्म ‘Dangerous’, अभी भी वायरल हो रहा खतरनाक ट्रेलर

स्वतंत्र निर्देशक राम गोपाल वर्मा इस बार एक समलैंगिक शैली ला रहे हैं, जिसमें वह अपराध और एक्शन ड्रामा के साथ हैं। इस सप्ताह की शुरुआत के बाद से, आरजीवी इस फिल्म के बारे में प्रति घंटा ट्वीट कर रहा है और ट्रेलर के अनावरण के तुरंत बाद। ट्रेलर शुरू होने से पहले, एक डिस्क्लेमर पॉप अप करता है जो कहता है कि धारा 377 को भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने रद्द कर दिया है और इस तरह से आरजीवी ने चीजों को साफ कर दिया है कि फिल्म को हिट करने के लिए कोई विवाद नहीं है जो आश्चर्य की बात है।

 

 ACTION MOVIE DANGEROUS TRAILER

ट्रेलर में जाना नैना गंगुला और अप्सरा रानी इस फिल्म में मुख्य किरदार हैं और वे एक दूसरे में भागते हैं। वे दोनों पुरुषों से नफरत करते हैं और इसलिए वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। नैना और अप्सरा दो दृश्यों में एक विपुल बिकनी त्वचा शो पर डाल और एक दूसरे को चुंबन।

ACTION MOVIE DANGEROUS TRAILER

एक अपराध प्रकरण उनके रोमांटिक रिश्ते में जोड़ा जाता है और वे दोनों नकदी के बैग के साथ भाग जाते हैं। गैंगस्टर इन महिलाओं से कैसे संबंधित हैं यह एक “खतरनाक” मामला है।

 ACTION MOVIE DANGEROUS TRAILER

नैना और अप्सरा के स्टीमी शो को छोड़कर ट्रेलर रोमांचक नहीं है। साथ ही, ट्रेलर का पिछला सिरा कमजोर लग रहा है। फिल्म को स्पार्क प्लेटफॉर्म पर एक ओटीटी रिलीज़ मिलेगी और तारीख अभी तक बंद नहीं हुई है।

ACTION MOVIE DANGEROUS TRAILER

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।