Jansandesh online hindi news

Nia Sharma ने वनपीस में किया ऐसा गजब का डांस, फैंस बोले- आग लगा दी

 | 
Nia Sharma ने वनपीस में किया ऐसा गजब का डांस, फैंस बोले- आग लगा दी
सोशल मीडिया पर तो निया अपनी इतनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है कि उनकी हॉटनेस देख आपके मुंह से भी आह निकल जाएगीनिया शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, इस वीडियो में वे येलो कलर के बैकलेस वनपीस में डांस करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बस भी करो’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘सुंदरी’ बता दें कि अब तक इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 
छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा  भले ही आपने निया को संस्कारी बहु और बेटी के किरदार में देखा होगा। लेकिन जब से निया ने डिजिटल डेब्यू किया है, तब से वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर तो निया अपनी इतनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है कि उनकी हॉटनेस देख आपके मुंह से भी आह निकल जाएगी। अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्डनेस से उन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में खास जगह बना ली. हॉटनेस के मामले में तो निया का कोई जवाब नहीं।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही  इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है. निया का इंस्टाग्राम तो उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है।

निया शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, इस वीडियो में वे येलो कलर के बैकलेस वनपीस में डांस करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बस भी करो’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘सुंदरी’ बता दें कि अब तक इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अपने अनोखे अंदाज को लेकर निया शर्मा आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। निया के लेटेस्ट पोस्ट फैंस को खूब पसंद आते है।

 निया अभिनय के साथ ही अपने खुश मिजाज अंदाज और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। फिलहाल तो बता दें कि निया इन दिनों गोवा गई हुई हैं और वहां से फैंस के लिए लगातार खूबसूरत वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।