Jansandesh online hindi news

Parineeti Chopra ने शेयर कर दीं इतनी Hot Photo, फैंस की फटी रह गयी आंखें, हाॅट वीडियो देख फैन्स का छूटा पसीना

अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से भी दर्शकों का दिल जीतने वाली परिणीति सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनका स्टाइल और फैशन भी लाइमलाइट में रहता है. परिणीति की एक तस्वीर फिल्हाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्डअंदाज़ नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस ने कड़कड़ाती ठंड के बीच पानी में लेटकर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद सर्दी में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं.
 | 
Parineeti Chopra ने शेयर कर दीं इतनी Hot Photo, फैंस की फटी रह गयी आंखें, हाॅट वीडियो देख फैन्स का छूटा पसीना

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के ढेरों सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं. जहां उनका एक से एक सेक्सी और हॉट अंदाज देखने को मिलता है. हर वीडियो में वह डिफरेंट और सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं. वह अक्सर डिफरेंट आउटफिट के जरिए ही फैंस को इंप्रेस करती हैं. इसी तरह एक वीडियो जिसमें वह हॉट Bikini  में नजर आ रही हैं, ये काफी छाई हुई हैं, वह अलग अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं.


बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने ग्लैमरस अवतार से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं.

अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से भी दर्शकों का दिल जीतने वाली परिणीति सोशल मीडिया पर भी खूब ए

क्टिव रहती हैं. उनका स्टाइल और फैशन भी लाइमलाइट में रहता है. परिणीति की एक तस्वीर फिल्हाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्डअंदाज़ नज़र आ रहा है.

एक्ट्रेस ने कड़कड़ाती ठंड के बीच पानी में लेटकर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद सर्दी में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इस तस्वीर  में परिणीति लाल रंग की बिकिनी में बेहद सेक्सी नज़र आ रही हैं.

परिणीति की इस तस्वीर ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. इस तस्वीर में उनके हॉट अवतार ने तबाही मचा दी है. एक्ट्रेस की इस फोटो को उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है.

लोग परिणीति के इस अंदाज़ पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और ओपन हेयर पानी में लहराते नजर आ रही हैं.


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।