Jansandesh online hindi news

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने शेयर की बोल्ड और इरॉटिक वीडियो, सोशल मीडिया पर फिर मचा तहलका !

सुपरहॉट एक्ट्रेस में से एक पूनम पांडे का बोल्ड वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रही इस सेक्सी वीडियो में पूनम पांडे बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. पूनम पांडे का कातिलाना अंदाज उनके फैंस के पसीने छुड़ा रहा है.  मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं. पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 | 
Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने शेयर की बोल्ड और इरॉटिक वीडियो, सोशल मीडिया पर फिर मचा तहलका !

बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस में से एक पूनम पांडे का बोल्ड वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रही इस सेक्सी वीडियो में पूनम पांडे बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. पूनम पांडे का कातिलाना अंदाज उनके फैंस के पसीने छुड़ा रहा है.  मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं. पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद ही हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर की हैं. फोटो और वीडियो में पूनम पांडे का बेहद ही हॉट एंड बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है. साथ ही वीडियो में पूनम बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पूनम के साथ उनके पति सैम बॉम्बे ने मारपीट की. अस्पताल में भर्ती पूनम पांडे ने अपने पति को जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया है. इससे पहले भी पूनम के पति जेल की हवा खा चुके हैं.

पूनम अपनी शादी, बोल्ड तस्वीरों, विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. पूनम पांडे उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब उन्होंने न्यूड होने का ऐलान किया था. बात 2011 की है. तब सभी की नजरें क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया प्रदर्शन पर टिकी थीं. तभी पूनम पांडे ने ऐसा दावा कर दिया कि रातों रात उनकी चर्चा होने लगी.

पूनम पांडे ने ऐलान करते हुए कहा अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीती तो वे न्यूड हो जाएंगी. पूनम के इस दावे ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

वे सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. पूनम ने बीसीसीआई को इस बारे में लेटर तक लिखा. बीसीसीआई ने पूनम को इस हरकत की इजाजत नहीं दी.


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।