Jansandesh online hindi news

Shefali Jariwala को चढ़ा एयरपोर्ट पर रोमांस का बुखार, बार-बार करने लगे...!

हाल ही में एक स्टार कपल भी एयरपोर्ट पर दिखा लेकिन कैमरे के सामने ही वो कपल ऐसी हरकत करने लगा कि लोग उन्हें भर-भर कर गाली देने लगे. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.मुंबई एयरपोर्ट पर अक्सर सितारे स्पॉट हो ही जाते हैं. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाती हैं.

 | 
Shefali Jariwala को चढ़ा एयरपोर्ट पर रोमांस का बुखार, बार-बार करने लगे...!

मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ नजर आईं. पराग शेफाली को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे, लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो उन्हें जाने ही नहीं देना चाहते थे. दोनों कैमरे के सामने ही एक-दूसरे को किस करने लगे और बार-बार करने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा. 

शेफाली (Shefali Jariwala) साल 2002 में 'कांटा लगा' (Kanta Laga) गाने से रातोंरात लाइमलाइट में आ गई थीं. लेकिन फिर वह एकदम से गायब हो गईं. हाल ही में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने जिंदगी के उस राज के बारे में बताया जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता था. शेफाली ने कहा, 'मुझे 15 साल की उम्र से मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे. उस वक्त मेरे ऊपर पढ़ाई में अच्छा करने का प्रेशर था. तनाव और चिंता के कारण मेरे साथ ऐसा हुआ. मुझे कई बार क्लासरूम, बैकस्टेज और कभी-कभी सड़क पर भी दौरे पड़ जाते थे.

शेफाली (Shefali Jariwala) ने अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'कांटा लगा के बाद मैंने इसलिए लंबे वक्त तक काम नहीं किया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि अगला दौरा कब पड़ जाए. ऐसा मेरे साथ 15 साल चला.' शेफाली (Shefali Jariwala) ने कहा कि 'मुझे 9 साल हो चुके हैं लेकिन दौरे नहीं पड़े. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं पैनिक अटैक, डिप्रेशन से एक मजबूत सपोर्ट मिलने के कारण बाहर आ चुकी हूं.' 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।